Saturday, February 4, 2023

UP Election 2022: सीएम योगी के गढ़ में गरजी बसपा सुप्रीमो मायावती, बोलीं हाथी ने भाजपा की नींद उड़ा दी है

UP Election 2022:

लखनऊ, बसपा सुप्रीमो मायावती आज सीएम योगी के गृह जनपद गोरखपुर में थी. यहां पर उन्होनें शहर के चंदा देवी पार्क में एक जनसभा को संबोधित किया और भाजपा, सपा और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. बसपा सुप्रीमो ने कहा कि सीएम योगी अपनी हर जनसभा में बहुजन समाजवादी पार्टी का जिक्र कर रहे है, बसपा के हाथी ने उनकी नींद उड़ा दी है. उन्होनें कहा कि बसपा यह चुनाव अकेले दम पर पूरे यूपी में दमदारी के साथ लड़ रही है और मुझे उम्मीद है कि इसबार पूर्ण बहुमत की हमारी सरकार बनने जा रही है।

सभी समाज के लोगो को दिया टिकट

बसपा प्रमुख ने कहा कि हमारी पार्टी ने सभी समाज को ध्यान में रखते हुए और अनुपात को देखते हुए सबको टिकट दिया है. जनता को चुनाव में ये तय करना है कि बाकी सभी दलों को छोड़कर सिर्फ अपने हितैशी पार्टी बसपा को वोट देना है।

कांग्रेस की पूर्व सराकारों पर साधा निशाना

जनसभा में अपने भाषण के दौरान बसपा प्रमुख ने कांग्रेस पार्टी पर जमकर सियासी प्रहार किया. उन्होनें लोगों से कहा कि आपको मालूम है कि भारत की आजादी के बाद से ही सबसे ज्यादा बार और लगभग सभी राज्यों में कांग्रेस की सरकार लंबे समय तक रहीं. लेकिन इनकी गलत नीतियों की वजह से कांग्रेस आज अधिकांश राज्यों में अपनी सत्ता खो चुकी है. कांग्रेस पर जातिवादी पार्टी होने का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि यह पार्टी घोर जातिवादी है और शुरू से ही ये दलित, पिछड़ा और आदिवासी विरोधी पार्टी रही है।

सपा और भाजपा को भी घेरा

बसपा प्रमुख ने अपने संबोधन में सपा और भाजपा को भी निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि सपा और भाजपा की सरकारों ने यूपी की जनता को बहुत दुख दिया है और उनकी सरकार में दलित और महिलाएं सुरक्षित नहीं है।

 

यह भी पढ़ें:

Ukraine Russia war: UNSC में रूसी हमले पर मतदान, चीन और भारत ने बनाई दूरी

Latest news