गुवाहाटी. कोरोना की इस भयंकर त्रासदी में जहां एक ओर डॉक्टर्स अपना सबकुछ दांव पर लगाकर मरीजों को देख रहे हैं। वहीं दूसरी ओर उनसे दुर्व्यवहार की शर्मनाक घटनाएं सामने आती हैं। ताजा मामला असम का है जहां कोरोना संक्रमित मरीज की मौत के बाद गुस्साए परिजनों ने जूनियर डॉक्टर और हमला कर दिया। जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

घटना असम के होजाई जिले की है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोग जूनियर डॉक्टर की लात-घूंसों और चप्पलों से पिटाई करते नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं लोगों के हाथ में झाड़ू और बर्तन भी है। वीडियो के वायरल होने के बाद 24 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। जल्द ही इनके खिलाफ चार्जशीट भी दायर की जाएगी।

निजी तौर पर कर रहा हूँ निगरानी

सूबे के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने ट्वीट कर मामले की कड़ी निंदा की। उन्होंने कहा कि, मैं निजी और पर इस मामले की निगरानी कर रहा हूँ और मैं वादा करता हूँ कि जूनियर डॉक्टर को न्याय जरूर मिलेगा।

वहीं इस मामले में पीड़ित जूनियर डॉक्टर का कहना है कि परिजनों ने उनसे कहा था कि उनके मरीज की हालत गंभीर है। जबकि मैं पहुंचा तो मरीज दम तोड़ चुका था।

Maharashtra 3rd Wave CoronaVirus : क्या महाराष्ट्र में आ चुकी कोरोनो की तीसरी लहर? अहमदनगर में 18 साल से कम उम्र के 9928 बच्चे कोविड पॉजिटिव

Nestle Maggi : मैगी बनाने वाली कंपनी नेस्ले के ज्यादातर उत्पादन अनहेल्दी हैं, हम नहीं खुद कंपनी कह रही है

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर