रांची. झारखंड के धनबाद जिले में ऐसी घटना सामने आई है जिसके बारे में जानकर आप हैरान हो जाएंगे. दरअसल यहां एक दुल्हन अपनी सुहागरात वाली ससुराल से फरार हो गई और दूल्हे को कानों-कान इसकी खबर नहीं हुई. अब ये मामला सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है.

सुहागरात के दिन दुल्हन फरारा

कहते हैं सुहागरात हर किसी के लिए जिंदगी के सबसे खास दिनों में से एक होता है लेकिन अगर किसी की दुल्हन सुहागरात वाली रात कहीं चली जाए तो कैसा हो? धनबाद के टुंडी में दुल्हन टॉयलेट का बहाना बनाकर कमरे से निकली और फरार हो गई. दूल्हा सुहागरात की सेज पर उसका इंतजार ही करता रहा जब दुल्हन को टॉयलेट गए ज्यादा देर हो गई तो दूल्हे को शक हुआ और उसने दुल्हन की तलाश शुरू की. तो वह वह नहीं मिली

दुल्हन के भागने की ये है वजह

बाद में दुल्हन के घर पर फोन किया गया तो पता चला कि वह मायके वापस चली गई है. गौरतलब है कि इस मामले में कोरोना को विलेन कहा जा रहा है क्योंकि कोरोना वायरस के डर से दुल्हन सुहागरात वाली रात बिना किसी को बताए अपने घर वापस चली गई.

उस रात क्या हुआ था?

बता दें कि बीते 30 अप्रैल को धनबाद के टुंडी के बेगनोरिया गांव के रहने वाले शख्स की शादी बरवाअड्डा थाना इलाके के एक गांव की लड़की से हुई थी. अगले दिन 1 मई को दुल्हन विदा होकर दूल्हे के साथ ससुराल आ गई. दिनभर सब ठीक-ठाक रहा. रात में करीब 11 बजे दूल्हा दुल्हन के पास बेडरूम में पहुंचा, इस दौरान दूल्हा खांस रहा था.

इसकी वजह से दुल्हन डर गई. दुल्हन को लगा कि दूल्हा कोरोना से संक्रमित है. अगर वह वहां रुकी तो वह भी संक्रमित हो जाएगी। इसके बाद दुल्हन ने टॉयलेट का बहाना किया और फोन करके मायके से अपने भाई को बुला लिया. बहन की आपबीती सुनने के बाद भाई तुरंत कार लेकर उसकी ससुराल पहुंचा और दुल्हन को वापस अपने घर ले आया.

Asaram Tested Covid Positive : रेप के आरोप में जेल में बंद आसाराम को हुआ कोरोना, अस्पताल में भर्ती

बिहार में नेताजी को साथ में लगा ‘खाना’ और ‘पखाना’, पुलिस बैरिकेटिंग उखाड़ कर फेंका

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर