July 18, 2024
  • होम
  • लालू यादव की बेटी के रोड शो में लौंडा डांस, DJ पर थिरके RJD समर्थक

लालू यादव की बेटी के रोड शो में लौंडा डांस, DJ पर थिरके RJD समर्थक

  • WRITTEN BY: Pooja Thakur
  • LAST UPDATED : May 9, 2024, 9:08 am IST

पटना। पाटलिपुत्र संसदीय सीट से राजद उम्मीदवार व लालू यादव की बेटी मीसा भारती बुधवार को मनेर विधानसभा क्षेत्र में रोड शो करने पहुंची। इस दौरान उन्होंने आम जनता से अपने लिए समर्थन मांगा। मौके पर राजद कार्यकर्ताओं ने फूल-मालाओं से उनका स्वागत किया। मीसा के रोड शो में लौंडा डांस भी हुआ। DJ की धुन पर RJD समर्थक जमकर थिरकते हुए दिखे।

हाथी-घोड़ा से किया स्वागत

वहीं कार्यकर्ताओं ने कई जगहों पर जेसीबी से फूलों की बारिश की। मीसा भारती का जगह-जगह सड़क पर हाथी, घोड़ा और ऊंट से स्वागत किया गया। अपार जन समर्थन मिलता देखकर मीसा ने ख़ुशी जताई। उन्होंने कहा कि आज मनेर विधानसभा क्षेत्र में जनसंपर्क करने निकले थे लेकिन समर्थकों ने रोड शो बना दिया। पीएम मोदी पर कटाक्ष करते हुए मीसा ने कहा कि उन्होंने पिछले 10 सालों में कई वादे किए थे लेकिन आज तक वह पूरा नहीं हुआ। जनता में उसका आक्रोश दिख रहा है।

पीएम मोदी ने बिहार को ठगा

मीसा भारती ने आगे कहा कि नरेंद्र मोदी बिहार की जनता से कहते थे कि स्पेशल राज्य का दर्जा मिलेगा, विशेष पैकेज मिलेगा। पीएम मोदी ने बिहार की जनता को भी ठगा है। युवाओं के साथ धोखाधड़ी की है। आज तक किसी के खाते में 15 लाख नहीं आये। तेजस्वी यादव ने 5 लाख युवाओं को नौकरी दी है। तेजस्वी ने जो किया है वो आज तक इतिहास में किसी ने नहीं करके दिखाया है। यहीं वजह है कि प्रधानमंत्री हेलीकॉप्टर छोड़कर पटना की सड़कों पर उतरे हुए हैं।

15 सेकेंड के लिए पुलिस हटा दो, पता नहीं चलेगा कहां गए…नवनीत राणा ने ओवैसी को दी धमकी

Chhattisgarh Board 10वीं और 12वीं का रिजल्ट आज होगा घोषित, इस लिंक से करें चेक

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन