गोड्डा. प्यार में इंसान क्या कुछ नहीं कर गुजरता. आशिकी एक बार सिर पर चढ़ जाए तो आसानी से नहीं उतरती. प्रेमी प्यार के लिए कुछ भी न्यौछावर करने के लिए तैयार रहते हैं. प्यार के ही मामले में एक युवती चार दिनों से शहर के नगर थाने के चक्कर लगा रही है. वह प्रेमी को पाने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार है. इस मामले में युवक के परिजन दोनों के बीच में रोड़ा अड़ा रहे हैं.

दरअसल, गोड्डा का लड़का और छत्तीसगढ़ की लड़की दोनों रांची में पढ़ाई करते थे. यहां दोनों की दोस्ती हुई और कब प्यार में बदल गई पता ही नहीं चला. वे पिछले कई साल से लिव इन में रह रहे थे. दोस्ती भी ऐसी वैसी नहीं थी बल्कि युवती कई बार गोड्डा में प्रेमी के घर आ चुकी थी. लेकिन इस बार प्रेमी के घर आई तो उसके पिता से कहासुनी हो गई.

पिता से कहासुनी के बाद लड़का प्रेमिका से दूरी बनाने लगा. जिसके बाद युवती फिर गोड्डा पहुंच गई. इस बार युवती शादी के लिए अड़ी हुई है. युवती लॉ की छात्रा है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह ड्रामा चार दिन से जारी है. लड़का अभी शादी के लिए तैयार नहीं है. इस पर युवती ने कहा कि वह खुद उसके भरण पोषण का जिम्मा उठाने को तैयार है.

बताया जा रहा है कि लड़का भले ही शादी से इंकार कर रहा है लेकिन प्रेमिका के होटल में रहने और खाने का पूरा इंतजाम खुद ही किया है. हालांकि प्यार और इनकार का यह ड्रामा अगले साल शादी करने के समझौते पर खत्म हुआ. सारा ड्रामा कागजी कार्रवाई के बाद ही खत्म हुआ. भले ही लड़के ने परिजनों के दवाब में शादी से इंकार कर दिया लेकिन जिस तरह से उसने युवती के रुकने का इंतजाम किया था उससे कहानी कुछ और ही इशारा कर रही है.

कृति सेनन अपकमिंग फिल्म के लिए सीख रही हैं पंजाबी, माता-पिता सिखा रहे हैं ये गुर

श्रीदेवी की मौत से कुछ दिन पहले बेटी जाह्नवी कपूर ने बताया था अपने और ईशान के रिलेशन का सच

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App