कोलकता. BJP worker lynched in West Bengal-भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने रविवार को आरोप लगाया कि उसके एक कार्यकर्ता की पश्चिम बंगाल के पूर्वी मिदनापुर जिले में शनिवार रात तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) समर्थकों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी।

भाजपा ने आरोप लगाया कि भास्कर बेरा नाम के एक व्यक्ति ने शनिवार को मूर्ति विसर्जन समारोह में भाग लिया था। भास्कर बेरा को कथित तौर पर पूर्वी मिदनापुर जिले के भगवानपुर में एक सुनसान जगह पर बुलाया गया, जहां उसकी पीट-पीट कर हत्या कर दी गई।

हालांकि तृणमूल कांग्रेस ने आरोपों से इनकार किया है. टीएमसी नेता तरुण जाना ने दावा किया कि ये निराधार आरोप हैं और कहा कि भाजपा कार्यकर्ता की हत्या के पीछे पार्टी का हाथ नहीं है।   तरुण जाना ने कहा, ‘हम खून की राजनीति में विश्वास नहीं करते।

भाजपा नेता अनूप चक्रवर्ती ने हालांकि आरोप लगाया कि तृणमूल भगवानपुर विधानसभा सीट पर भाजपा की जीत को पचा नहीं पा रही है। उन्होंने दावा किया कि टीएमसी “भाजपा कार्यकर्ताओं में डर पैदा करने” की कोशिश कर रही है। इस महीने की शुरुआत में इलाके में एक अन्य पार्टी कार्यकर्ता की हत्या के कुछ ही दिनों बाद भाजपा कार्यकर्ता की मौत हो गई।

इस बीच, पूर्वी मिदनापुर के पुलिस अधीक्षक अमरनाथ के ने कहा, “हमने पहले ही जांच शुरू कर दी है। फिलहाल ज्यादा डिटेल्स नहीं बता सकते। हमने इलाके में पुलिस कर्मियों की संख्या भी बढ़ा दी है।”

Delhi: दिल्ली के आज़ादपुर इलाके के झुग्गी में लगी आग, 10 लोग झुलसे

BIHAR: गया में नक्सलियों ने की चार लोगों की हत्या, घर को बम से उड़ाया

Sri Lanka And China Dispute श्रीलंका ने चीन से आया 20 हजार टन आर्गेनिक फर्टिलाइजर लेने से किया इनकार, दोनों देशों में बढ़ा राजनीतिक…

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर