इंदौर. मध्य प्रदेश में मंदसौर से बीजेपी सांसद सुधीर गुप्ता ने विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अगर हम भारत के परिपेक्ष में देखें तो आमिर खान जैसे लोग भारत देश की आबादी को असंतुलित करने के लिए जिम्मेदार हैं।

बीजेपी सांसद ने बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान का नाम लेते हुए कहा कि देश की आबादी को अनियंत्रित करने में आमिर खान जैसे लोगों का हाथ है जो कि देश का दुर्भाग्य है।

उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि आमिर खान की पहली पत्नी रीना दत्ता के आमिर से 2 बच्चे हैं। वही दूसरी पत्नी किरण राव को आमिर से एक बेटा है। दोनों को आमिर तलाक दे चुके हैं। ऐसे में वे दोनों कहां भटकेगी उनके बच्चे के साथ, उसकी चिंता आमिर को नहीं, लेकिन दादा आमिर तीसरी खोज में जुट गए हैं। उन्होंने सवाल करते हुए लिखा है क्या ये संदेश है एक हीरो का?

मालूम हो कि विश्व जनसंख्या दिवस पर उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने जनसंख्या नीति का ऐलान कर दिया है। वहीं असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा भी जनसंख्या नीति पर जल्द फैसला लेने की बात कर चुके हैं।

Dharamshala Cloudburst: धर्मशाला में बादल फटने से भारी तबाही, ताश के पत्तों की तरह बहीं गाड़ियां, प्रशासन हाई अलर्ट

Pushkar Dhami on Kawar Yatra : कांवड़ यात्रा पर बोले उत्तराखंड के सीएम पुष्कर धामी- अगर यात्रा के कारण लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ती है तो भगवान इसे पसंद नहीं करेंगे