रुद्रपुरः उत्तराखंड के रुद्रपुर से बीजेपी विधायक राजकुमार ठुकराल का एक और विवादित वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में बीजेपी विधायक थाने में खड़े होकर पुलिस की स्पेशल विंग सिटी पेट्रोल यूनिट (CPU) में तैनात महिला सब-इंस्पेक्टर से अभद्रता करते दिख रहे हैं. राजकुमार ठुकराल महिला दारोगा को धमकी भी दे रहे हैं. विधायक का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

मिली जानकारी के अनुसार, मामला ट्रैफिक उल्लंघन से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है. शुक्रवार को महिला दारोगा अनिता गैरोला शहर के इंदिरा चौक पर वाहनों की चेकिंग कर रही थीं. उन्होंने एक बाइक पर सवार युवक और युवती को रोक लिया और वाहन के कागज मांगे. अनिता का आरोप है कि युवक नशे की हालत में था और कागजात मांगे जाने पर वह उनसे ही बदतमीजी करने लगा. मामला बढ़ता देख दारोगा दोनों को थाने ले आईं.

युवक ने पुलिस पर आरोप लगाया कि उन्होंने उसकी पत्नी से बदसलूकी की है. मामले की जानकारी मिलते ही विधायक राजकुमार ठुकराल थाने पहुंचे और सीपीयू की महिला दरोगा पर भड़क उठे. वायरल हो रहे वीडियो में आप साफ देख और सुन सकते हैं कि विधायक किस तरह से दारोगा से धमकी भरे लहजे में अभद्रता कर रहे हैं. वह जोर-जोर से चिल्ला रहे हैं और पूछ रहे हैं कि किसने मारा, किसने मारा.

दारोगा अपनी बात रखने की कोशिश कर रही हैं लेकिन विधायक उसे तमीज से बात करने की नसीहत देते हुए अभद्रता कर रहे हैं. गौरतलब है कि बीजेपी विधायक राजकुमार ठुकराल पहले भी कई बार विवादों के केंद्र में रह चुके हैं. बीते महीनों विधायक का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह कुछ महिलाओं से मारपीट करते हुए दिखाई दे रहे थे. इसका वीडियो के वायरल होने के बाद बीजेपी ने पार्टी की फजीहत होती देख विधायक को नोटिस जारी किया था.

दलित महिलाओं के साथ मारपीट के मामले में बीजेपी विधायक राजकुमार ठुकराल पर FIR, पार्टी से मिला नोटिस