मुजफ्फरनगर. मुजफ्फरनगर के खतौली विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक और प्रत्याशी विक्रम सैनी अपने क्षेत्र के मानववरपुर गांव में एक सभा के लिए पहुंचे थे। ग्रामीणों ने गांव से विक्रम सैनी को खदेड़ दिया।

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (यूपी विधानसभा चुनाव 2022) पहले चरण के लिए 10 फरवरी को मतदान होना है। पहले चरण में पश्चिमी यूपी की सीटों पर मतदान होना है। विधानसभा चुनाव के मद्देनजर विभिन्न राजनीतिक दलों के उम्मीदवारों ने विधानसभा क्षेत्र में सक्रियता बढ़ा दी है।

प्रत्याशी को ग्रामीणों के विरोध का सामना करना पड़ा

इसी कड़ी में प्रचार करने आए भाजपा विधायक और मुजफ्फरनगर की खतौली विधानसभा सीट से प्रत्याशी विक्रम सैनी को ग्रामीणों के विरोध का सामना करना पड़ा. विरोध इतना बढ़ गया कि आखिर में उन्हें अपनी कार में बैठकर गांव छोड़ना पड़ा।

मुजफ्फरनगर के खतौली विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक व प्रत्याशी विक्रम सैनी अपने क्षेत्र के मानववरपुर गांव में एक सभा के लिए पहुंचे थे। ग्रामीणों ने गांव से विक्रम सैनी का पीछा किया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में विधायक विक्रम सैनी हाथ जोड़कर कार में बैठे नजर आ रहे हैं।

चुनाव से पहले उम्मीदवारों और नेताओं के विरोध के मामले सामने आए हैं। हाल ही में संभल के चंदौसी विधानसभा क्षेत्र से मौजूदा विधायक और राज्य के माध्यमिक शिक्षा राज्य मंत्री गुलाब देवी के नामांकन के विरोध में पार्टी के 200 बूथ अध्यक्षों समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने इस्तीफा दे दिया।

चुनाव आयोग ने पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान कर दिया है. उत्तर प्रदेश की कुल 403 विधानसभा सीटों के लिए सात चरणों में मतदान होना है. इन चरणों के तहत 10 फरवरी, 14 फरवरी, 20 फरवरी, 23 फरवरी, 27 फरवरी, 3 मार्च और 7 मार्च को मतदान होगा. नतीजे 10 मार्च को आएंगे.

Aparna Yadav Joins BJP : मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा बीजेपी में शामिल

Aprana Yadav and Mulayam singh yadav family rift : अपने ससुर की पार्टी छोड़ अपर्णा यादव क्यों बनीं भगवाधारी

SHARE