लखनऊः विवादित बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाली बीजेपी की फायर ब्रिगेड नेता साध्वी प्राची ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है. इस बार उनके निशाने पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी हैं. उत्तर प्रदेश के बरेली में उन्होंने कह कि राहुल गांधी तो भोंदू हैं, वह प्रधानमंत्री नहीं बन सकते. राहुल पर हमला बोलने के साथ ही प्राची ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की तारीफ भी की.

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यूपी को दूसरा पाकिस्तान बनने से बचा लिया. मीडिया से बातचीत में साध्वी प्राची से जब राहुल गांधी के 2019 में पीएम बनने पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि राहुल गांधी तो भोंदू हैं. मैं सोनिया गांधी को सलाह देती हूं कि राहुल गांधी की जल्द से जल्द शादी की जाए. वह अपनी गृहस्थी बसाकर उसमें मस्त रहें. प्रधानमंत्री तो जिंदगी में नहीं बन पाएंगे राहुल गांधी.

वहीं संत कबीर नगर से मगहर में योगी के मुसलमानी टोपी ना पहनने के फैसले को सही ठहराते हुए साध्वी ने कहा कि उनका ये बहुत अच्छा फैसला है. मैं एक बात पूरे हिंदुस्तान के मौलानाओं से पूछना चाहती हूं कि क्या इनके खुदा, इनके पैगम्बर भगवा पगड़ी पहनते थे. ये मोदी जी और योगी जी पर जवाब डालते हैं कि वे जालीदार टोपी पहनें. उन्होंने कहा कि मैं मौलानाओं से पूछना चाहती हूं कि क्या ये तिलक लगाने को तैयार हैं.

यह भी पढ़ें- लव जिहाद पर बोलीं साध्वी प्राची- 1 बेटी के बदले 10 बेटियां उठा लाओ

साध्वी प्राची ने फिर दिया विवादित बयान, कहा- मुस्लिम महिलाएं, हिंदूओं के बेटों को कहें I Love You

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App