भोपालः मध्य प्रदेश के भोपाल में भारतीय जनता पार्टी के नेता राहुल राजपूत की दिनदहाड़े दादागीरी की एक वीडियो सामने आया है. जिसमें वह अपने जन्मदिवस के अवसर पर सड़क पर खुलेआम हवाई फायरिंग करते दिख रहे हैं. नीले कुर्ते में राहुल जनता के बीच अपना रुआब दिखाते नजर आए. सामने आए वीडियो में दिख रहा है कि नीला कुर्ता पहने राहुल राजपूत सड़क पर फायरिंग कर रहे हैं. वीडियो में यह भी देखा जा सकता है कि बीजेपी नेता के अलावा उनके साथ मौजूद एक और शख्स ने भी खुलेआम फायरिंग की. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

आपको बता दें कि नियमों के अनुसार लाइसेंसी रिवॉल्वर का भी खुलेआम प्रयोग वर्जित है. कुछ विशिष्ट परिस्थितियों में ही रिवॉल्वर का प्रयोग किया जा सकता है लेकिन बीजेपी नेता इन नियमों को दरकिनार कर अपनी साख दिखाते नजर आए. उन्होंने खुलेआम नियम तोड़ा उनको देखकर उनके साथ मौजूद एक और शख्स ने नियम तोड़ते हुए सरेआम हवाई फायरिंग की. 

पुलिस इस मामले में छानबीन कर रही है. बता दें कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, वीडियो मध्य प्रदेश की राजधानी भोपल का है जहां बीजेपी नेता दिनदहाड़े सड़क पर खुलेआम हवाई फायरिंग कर रहे हैं. उनके साथ मौजूद एक और शख्स भी फायरिंग करने वीडियो में दिखाई दे रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- पप्पू यादव के बाद विधायक श्याम रजक पर बंद समर्थकों ने किया हमला, सिर पर लगी चोट

CM शिवराज सिंह चौहान की यात्रा पर पत्थरबाजी के मामले में गवाह का सनसनीखेज खुलासा- पुलिस ने जबरन ली थी गवाही