रांचीः रविवार को लोहरदगा में दिनदहाड़े भाजपा नेता पंकज गुप्ता की गोली मारकर हत्या तक दी गई. अपराधी पंकज गुप्ता को पिस्का स्टेशन पास गोली मारने के बाद वहां से फरार हो गए. घटना रविवार सुबह लगभग 8.30 बजे की है. बीजेपी नेता ट्रेन से बाहर निकल रहे थे तभी हमलावरों ने रामलाल स्वीट्स के पास घटना को अंजाम दिया. घटना के बाद गुस्साए लोगों ने सड़क जाम कर दी.

घटना की जानकारी मिलते ही मामले की छानबीन करने के लिए पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस का कहना है कि अपराधियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा उन्हें पहचानने की कोशिश की जा रही है. बता दें कि लोहदगा निवासी पंकज गुप्ता ने पिस्का में जमीन खरीदी थी. जिसके सिलसिले में वह अक्सर नगड़ी आते-जाते थे. बताया जा रहा है कि हत्या की वजह जमीन विवाद भी हो सकता है.

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने रविवार को हुई भाजपा नेता की हत्या की कड़ी निंदा करते हुए दोषियों को जल्दी गिरफ्तार करने की मांग की है. उन्होंने कहा कि इस दुख की घड़ी में पूरा भाजपा परिवार पंकज गुप्ता के परिवार के साथ खड़ा है. वहीं उनकी इस विषय पर मुख्यमंत्री से भी बात हुई है और वो भी इस घटना से मर्माहत हैं. वहीं मुख्यमंत्री रघुवर दास ने पार्टी की ओर से मृतक के परिजनों को आर्थिक सहित सभी प्रकार की सम्भव सहायता प्रदान करने का भी निर्देश दिया है.

यह भी पढ़ें- चंडीगढ़: 11 वर्षीय लड़की ने दिखाया साहस, अपहर्ताओं से लड़कर बचाई अपनी जान

फिरोजाबाद: सिरफिरे आशिक ने बोर्ड परीक्षा देने जा रही छात्रा को मारी गोली, खुद को भी गोली से उड़ाया

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App