50% women candidates in MP bypolls

इंदौर. 50% women candidates in MP bypolls-मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की घोषणा के जवाब में कहा है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने मध्य प्रदेश की चार सीटों पर होने वाले उपचुनाव में पहले ही 50 प्रतिशत महिला उम्मीदवारों को मैदान में उतारा है। अगले साल होने वाले उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में महिलाओं को शत-प्रतिशत टिकट। चौहान मंगलवार रात विधानसभा उपचुनाव के प्रचार के दौरान अलीराजपुर जिले के जोबट में पत्रकारों से बात कर रहे थे।

उपचुनाव में भाजपा को जबर्दस्त सफलता मिलेगी

मध्य प्रदेश में, तीन विधानसभा सीटों- जोबत (अलीराजपुर), रायगांव (सतना), पृथ्वीपुर (निवारी) और खंडवा लोकसभा क्षेत्र के लिए उपचुनाव 30 अक्टूबर को होने हैं। प्रियंका गांधी की घोषणा पर प्रतिक्रिया देते हुए, चौहान ने कहा, “मुझे नहीं पता कि उन्होंने क्या कहा, लेकिन हमने मध्य प्रदेश में चार सीटों पर उपचुनाव में 50 प्रतिशत महिला उम्मीदवारों को मैदान में उतारा है। चार सीटों में से, हमारी बहनें दो सीटों पर चुनाव लड़ रही हैं, जोबाट से सुलोचना रावत और रायगांव (दोनों विधानसभा सीटों) में प्रतिमा बागड़ी।”

चौहान ने उम्मीद जताई कि उपचुनाव में भाजपा को जबर्दस्त सफलता मिलेगी। पांच जनसभाएं करने के बाद चौहान ने जोबल विधानसभा क्षेत्र के कबीरसेज गांव में एक आदिवासी भरचंद भूरिया के घर में रात गुजारी.

“गाँव में रहने का मज़ा ही कुछ अलग होता है। इसलिए मैंने शहर में रहने के बजाय गांव में रहने का फैसला किया। मैं इसे अपना सौभाग्य मानता हूं कि मैं अपने प्रियजनों में हूं, ”चौहान ने हिंदी में एक ट्वीट में कहा। चौहान ने गांव पहुंचने से पहले मंगलवार को जोबट विधानसभा क्षेत्र के चंद्रशेखर आजाद नगर में मिलाद-उन-नबी के मौके पर मुस्लिम समुदाय के लोगों से मुलाकात की और उनका अभिवादन किया।

Accident in Lakhimpur Kheri : लखीमपुर खीरी में घागरा नदी में पलटी नाव, 10 लोग फंसे

Aryan bail plea rejected : आर्यन की जमानत याचिका खारिज

Cm Charanjeet signh and sidhu Meeting सीएम चन्नी से मिले नवजोत सिंह सिद्धू