मेरठ. यूपी के सीएमयोगी आदित्यनाथ की एनकाउंटर चर्चित उत्तर प्रदेश पुलिस सिर्फ ठोकती नहीं है, ठुकती भी है. ठोकने वाले अगर भाजपा के काउंसलर नेता निकले तो फिर बात ही क्या है. और दारोगा साहब भी ऐसे जो एक महिला वकील के साथ बीजेपी नेता के रेस्तरां में जाकर वेटर से झगड़ा कर रहे थे. मेरठ में यूपी पुलिस के चौकी इंचार्ज दारोगा की पिटाई का वीडियो वायरल है और वीडियो देखकर आप भी कहेंगे कि नेताजी ने क्या पीटा है. ऐसा पीटा है जैसे दारोगा नहीं, होटल का स्टाफ हो. थप्पड़ और फैट की शुरुआत भी होटल मालिक बीजेपी नेता के दारोगा के गला पकड़ने से हुई.

देहरादून-मेरठ बायपास पर एक रेस्तरां में बीजेपी पार्षद ने एक दारोगा की बुरी तरह पिटाई कर दी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मोहिद्दीनपुर चौकी प्रभारी सुखपाल एक वकील दोस्त के साथ रेस्तरां में खाना खाने गए थे. लेकिन किसी बात पर उनकी रेस्तरां के कर्मचारियों से बहस हो गई. सूचना मिलने पर होटल मालिक पार्षद मुनीश कुमार अपने साथियों के साथ पहुंचे. दारोगा से बहस के बीच उन्होंने दारोगा को पीटना शुरू कर किया. मुनीश ने दारोगा को कई चांटे मारे, जिससे वह जमीन पर गिर गया.

आरोप है कि बहस के दौरान दारोगा के साथ आई महिला ने उसकी पिस्तौल निकाल ली और धमकाना शुरू कर किया. इसके बाद मुनीश ने दारोगा को पीटा. मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और दारोगा को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया और रात में उसे लाइन हाजिर किया गया. मेरठ के वार्ड नंबर 40 से बीजेपी पार्षद मुनीश के खिलाफ आईपीसी की धारा 395 और 354 के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है.

इस घटना के बाद पुलिस के आलाधिकारी और कई भाजपा नेता भी पहुंचे. एसपी सिटी आर सिंह ने कहा कि मुनीश कुमार को गैर-जमानती धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया है और उसे आज ही अदालत में पेश किया जाएगा. उसके समर्थक प्रदर्शन करने आए थे, लेकिन हमने उन्हें सबूत दिखाए, जिसके बाद वे लौट गए. 

गौरतलब है कि गुरुवार को लखनऊ में एएसपी राजेश सिंह और अन्य कई पुलिसकर्मियों पर आरोप लगे थे कि उन्होंने भाजपा नेता के छोटे भाई के रेस्तरां में जमकर तोड़फोड़ और कर्मचारियों से बदतमीजी की थी. लखनऊ एसएसपी से रेस्तरां मालिक ने उनकी शिकायत की थी.

UP Police Encounter in Sambhal: एनकाउंटर में मुंह से ठांय ठांय की आवाज निकाल बदमाशों को डराने वाले दरोगा को इनाम देगी यूपी पुलिस

यूपी पुलिस फिर शर्मसार, डकैती के आरोप में 5 दारोगा समेत 12 पुलिस वालों पर केस दर्ज

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App