नालंदा. बिहार के नालंदा जिले से एक शर्मनाक मामला सामने आया है जहां एक शख्स को मोबाइल चोरी के आरोप में बेरहमी से पीटा गया. इसके साथ ही आरोपियों ने पीड़ित को उसका थूक चाटने पर भी मजबूर किया. यह सारी घटना कैमरा में कैद हो गई. इसकी वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. फिलहाल इस मामले में 1 आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बाकी आरोपी फरार है जिनकी तलाश पुलिस कर रही है.

मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना नालंदा जिले के सरनामा गांव की है. बीते दिन कुछ लोगों ने एक युवक को मोबाइल चोरी के आरोप में जमकर पीटा और उससे उसका जमीन पर से थूक चटवाया. इसके साथ ही पीड़ित से पांव छूकर माफी भी मंगवाई गई. मामले की वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने जल्द एक्शन लेते हुए 1 आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. हालांकि अन्य आरोपी फरार हैं जिनकी तलाश पुलिस कर रही है.

बता दें कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी नालंदा जिले से आते हैं, ऐसे में यह घटना जिले में पुलिस व्यवस्था पर सवाल खड़े कर रही है. हालांकि यह पहला मामला नहीं है, इससे पहले भी साल 2017 में जिले के एक गांव के सरपंच के घर में आने पर एक नाई की जमकर पिटाई की गई थी और उससे भी थूक चटवाया गया था. 

यहां देखें घटना का पूरा वीडियो-

एनटीआर के बेटे नंदमूरि हरिकृष्णा के शव के साथ सेल्फी लेने पर निकाले गए अस्पताल कर्मचारी

गाजियाबाद में 11वीं की छात्रा के साथ गैंगरेप, पीड़िता के पिता ने एक आरोपी को मारा था थप्पड़

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App