पटना. Bihar Vidhan Sabha Group D Admit Card 2019: बिहार विधानसभा ग्रुप डी पदों पर भर्तियों के लिए एडमिट कार्ड ऑफिशियल वेबसाइट पर जल्द जारी करेगा. बिहार विधानसभा ग्रुप डी एग्जाम एडमिट कार्ड जारी होने के बाद अभ्यर्थी विधानसभा की ऑफिशियल वेबसाइट www.vidhansabha.bih.nic.in पर जाकर एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकेंगे. बिहार विधानसभा की तरफ से ग्रुप डी भर्ती के जरिए डॉइवर के पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी. बिहार विधासभा की तरफ से अभ्यर्थियों के डॉक्यूमेंट्स वेरिफिकेशन की परीक्षा 8 जून से 17 तक आयोजित की गई थी. इस परीक्षा में कुल 51,144 अभ्यर्थियों ने आवेदन किया था. जबकि परीक्षा में कुल 16,577 अभ्यर्थी सफल हुए थे.

बिहार विधानसभा ग्रुप डी ड्राइविंग लाइसेंस वेरिफिकेशन की परीक्षा में जो अभ्यर्थी सफल हुए थे उनका इंटरव्यू 9 जुलाई से 9 अगस्त तक आयोजित किया जाएगा. बिहार विधानसभा ग्रुप डी पदों पर भर्तियों का इंटरव्यू कई फेज में आयोजित किया जाएगा, क्योंकि सफल हुए अभ्यर्थियों की संख्या बड़ी तादाद में है. बिहार विधानसभा ग्रुप डी इंटरव्यू की परीक्षा में शामिल होने वाले अभ्यर्थियों को सलाह है कि विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर डाउनलोड कर लें, क्योंकि बिना एडमिट कार्ड के किसी भी अभ्यर्थी इंटरव्यू परीक्षा के लिए शामिल नहीं होने दिया जाएगा.

बिहार विधानसभा  ग्रुप डी एडमिट कार्ड कैसे करें डाउनलोड : Bihar Vidhan Sabha Group D Admit Card 2019 How to Download

  • बिहार विधानसभा ग्रुप डी ड्राइवर इंटरव्यू एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले ऑफिशियल वेबसाइट पर जाएं.
  • बिहार विधानसभा की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाने के बाद एडमिट कार्ड लिंक पर क्लिक करें.
  • अपना पर्सनल डिटेल्स इंटर कर सबमिट करें.
  • बिहार विधानसभा ग्रुप डी ड्राइवर इंटरव्यू एडमिट कार्ड आपके सामने होगा.
  • बिहार विधानसभा ग्रुप डी ड्राइवर इंटरव्यू एडमिट कार्ड की एक प्रति डाउनलोड कर अपने पास रख लें, क्योंकि भविष्य में इसकी जरूरत पड़ेगी.

बिहार विधानसभा ग्रुप डी ड्राइवर के पदों पर नियुक्त होने वाले अभ्यर्थियों को इंटरव्यू के लिए बिहार विधानसभा भवन में दिए गए टाइम पर रिपोर्ट् करना होगा. संबंधित जानकारी अभ्यर्थी विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर प्राप्त कर सकते हैं. विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर पूरी जानकारी विस्तार में दी गई है.

NHM Kerala Recruitment 2019: नेशनल हेल्थ मिशन केरल में निकली जूनियर कंसलटेंट, मेडिकल ऑफिसर और एजुकेटर के पद पर वैकेंसी, ऐसे करें आवेदन

CBSE CTET July Answer Key 2019: सीबीएसई सीटेट जुलाई आंसर की 2019 जारी, www.ctet.nic.in पर करें चेक

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App