पटना. बिहार के मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड के बाद पटना के आसरा शेल्टर होम से दो महिलाओं की मौत की खबर सामने आई है. हैरान करने वाली करने बात है कि इस बारे में स्थानीय पुलिस को भी सूचना नहीं दी गई. पुलिस की जानकारी के अनुसार, राजधानी के पटना के पीएमसीएच अस्पताल में उन्हें ले जाया जहां दोनों की मौत हो गई. वहीं शेल्टर होम का दावा है कि लड़कियों को डायरिया की शिकायत थी जिस वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं पटना मेडिकल कॉलेज के प्रभारी का कहना है कि जिस समय दोनों लड़कियों को अस्पताल लाया उस समय तक उन दोनों की मौत हो चुकी है. बता दें कि पुलिस ने शनिवार शाम आसरा गृह पर रेड मारी थी और उसी रात दोनों लड़कियों को अस्पताल ले जाया गया था.

गौरतलब है कि इस मामले की सूचना शेल्टर होम के ओर से न तो पुलिस को दी गई और न ही समाज कल्याण विभाग को. मामले की जानकारी खुद अस्पताल ने ही पुलिस को दी. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. समाज कल्याण विभाग के अधिकारियों ने टीम के साथ राजीव नगर इलाके में चल रहे इस आश्रय गृह का दौरा करते हुए वहां कार्यरत कर्मचारियों से पूछताछ की. फिलहाल दोनों महिलाओं की मौत का कारण साफ नहीं हो पाया है. इस मामले में पुलिस ने 5 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. दोनों पीड़ितों में से एक महिला की उम्र 40 वर्ष जबकि दूसरी की 18 वर्ष बताई जा रही है.

वहीं खबर है कि इस मामले को लेकर पटना के जिलाधिकारी और जिला एसएसपी हिरासत में लिए गए 5 लोगों से पूछताछ के लिए राजीव नगर पुलिस थाना पहुंचे हैं. बता दें कि बीते दिनों बिहार के मुजफ्फरपुर के बालिका गृह में लड़कियों के साथ बलात्कार का मामला सामने आया जिसे लेकर देश भर में हंगामा हो गया. इस शेल्टर होम कांड का मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर को बताया जा रहा है जिसे सीबीआई ने अरेस्ट कर लिया है. वहीं राजद नेता तेजस्वी यादव ने मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर के संबंध बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से होने का दावा किया है.

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम रेप केसः ब्रजेश ठाकुर से पुलिस ने बरामद किया कागज, लिखे थे एक मंत्री सहित 40 लोगों के नंबर

मुजफ्फरपुर, देवरिया के बाद गुजरात के अनाथ आश्रम में बच्चियों से यौन शोषण, आरोपी अधिकारी हज यात्रा पर

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App