बेगूसराय. बिहार के बेगूसराय में एक स्कूली लड़की का अपहरण करने आए तीन बदमाशों को ग्रामीणों ने पीट-पीटकर मार डाला. बताया जा रहा है कि तीनों मृतक इलाके में नामी बदमाश हैं. खबर है कि तीनों आरोपी वारदात को अंजाम देने के इरादे से एक स्कूल पहुंचे थे, जहां से उन्हें एक छात्रा का किडनैप करना था. जब महिला प्रधानाध्‍यापक ने उन्हें रोका तो आरोपियों ने उनके ऊपर पिस्टल तान दी. जिसे देखकर स्कूल में बच्चों की भगदड़ मच गई.

बच्चों को चिल्लाते देख कई गांववाले भागकर स्कूल पहुंचे और तीनों बदमाशों को दबोच लिया. जिसके बाद गुस्साए ग्रामीणों ने तीनों की लाठी-डंडों के साथ बेरहमी से पिटाई की. ग्रामीणों ने उन्हें इतना मारा की तीनों बेहोश हो गए. इस बात की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पहुंची. पुलिस ने तीनों बदमाशों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया. उपचार के दौरान तीनों की मौत हो गई. तीनों की पहचान मुकेश महतो, हीरा सिंह और बौनु सिंह की रूप में हुई है.

बता दें कि बीते दिन झारखंड में मॉब लिंचिंग का मामला सामने आया था. जहां अपने बेटे के लिए बहु देखने आए लोगों को बच्चा चोर समझकर भीड़ ने बेरहमी से धुन डाला. इस मामले में 1 शख्स की जान चली गई, जबकि अन्य लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

झारखंड मॉब लिंचिंग: बेटे के लिए बहु ढूढ़ने आया परिवार मॉब लिंचिंग का शिकार, एक की मौत

दिल्ली के मुकुंदपुर में मॉब लिंचिंग का शिकार बना नाबालिग, चोरी के शक में पीट-पीटकर मार डाला

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App