July 17, 2024
  • होम
  • Bihar: तीन दोस्तों ने बनाया मौत वाला रील, फिर जो हुआ…

Bihar: तीन दोस्तों ने बनाया मौत वाला रील, फिर जो हुआ…

पटना: आज के समय में युवाओं के अंदर रील्स का क्रेज है. ये युवा ऐसे वीडियो बनाने की फिराक में रहते हैं जो देखते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाए. इसके लिए खतरनाक लोकेशन से लेकर कई तरह के खतरनाक स्टंट्स करने से भी नहीं डरते हैं. हाल ही में एक लड़की ड्राइविंग सीखने के दौरान रील्स बनाने चक्कर में उसने गाड़ी को रिवर्स ले ली, लेकिन ब्रेक नहीं लगा पाई और कार खाई में जा गिरा, इसमें लड़की की मौत हो गई. अब इस घटना के कुछ दिनों बाद ही बिहार के मोतिहारी से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है.

आपको बता दें कि मोतिहारी के बूढ़ी गंडक में तीन दोस्त रील्स बनाने गए थे. तीनों दोस्त सोशल मीडिया पर शेयर करने के लिए अक्सर रील्स बनाते थे, इस बार तीनों ने नदी में वीडियो बनाने का फैसला किया. इसके लिए तीनों दोस्त ऑटो से नदी पर पहुंचे और अचानक उनका ऑटो नदी में गिर गया. तीनों दोस्त नदी में डूबने लगे. इसके बाद पास में बकरियां चरा रहे चरवाहों ने उनकी आवाज सुनी तो वो दौड़कर वहां पहुंचे और दो दोस्तों को किसी तरह बाहर निकाला, लेकिन एक नहीं मिल पाया. कुछ घंटों बाद गोताखोरों ने उसकी लाश निकाली.

पलभर में मिली मौत

बता दें कि मेहसी थाना क्षेत्र के भिमलपुर जंगल के पास की यह घटना है. बताया जा रहा है कि राजेपुर थाना क्षेत्र के तीन युवक रिल्स बनाने के लिए ऑटो पर सावर हो कर नदी किनारे पहुंचे थे तभी अचानक ऑटो बूढ़ी गंडक नदी में गिर गई. जब तक लोग वहां पहुंचते तब तक तीनों गहरे पानी में डूबने लगे. ग्रामीण गोताखोरों ने झिटकहीय गांव के रहने वाले ओमप्रकाश और राजन को किसी तरह नदी से निकाला. लेकिन राजपुर वार्ड नंबर 3 के रहने वाले महंगी भगत के 18 वर्षीय पुत्र विक्की का पता नहीं चल पाया. बाद में एसडीआरएफ की टीम ने विक्की का शव बरामद किया.

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन