July 20, 2024
  • होम
  • बिहार: अपनी ही शादी में जाना भूल गया ये दूल्हा, इंतजार करती रही दुल्हन, अगले दिन याद आई तो…

बिहार: अपनी ही शादी में जाना भूल गया ये दूल्हा, इंतजार करती रही दुल्हन, अगले दिन याद आई तो…

पटना: बिहार के भागलपुर जिले के सुल्तानगंज के मिर्जापुर गांव में एक दूल्हा अपनी ही शादी में जाना भूल गया. यह मामला सोमवार (13 मार्च) का है. जब दूल्हे को अगले दिन अपनी शादी की याद आई तो अपने ससुराल पहुंच गया. इसके बाद ससुराल वालों ने दूल्हे को बंधक बना लिया. हालांकि इसके बाद लड़की ने शादी करने से इनकार कर दिया. दरअसल दूल्हा अपनी शादी की खुशी में अपने कुछ दोस्तों के साथ शराब की पार्टी करने लगा और वह नशे में मस्त हो गया, जब उसे होश आया तो 24 घंटे बीत चुके थे. वहीं इस घटना की खबर लड़की के परिवार वालों ने पुलिस को नहीं दी।

लड़की वाले हो गए थे परेशान

खबर के अनुसार सोमवार की रात लड़की वाले कहलगांव के अंतिचक गांव से आ रही बारात का इंतजार कर रहे थे, लेकिन लड़का शादी से पहले ही शराब पीकर नशे में धुत हो गया. लड़की वाले के घर बारात नहीं पहुंची. लड़की के परिवार वालों ने शादी की पूरी तैयारियां कर ली थी, लेकिन दूल्हे के नहीं पहुंचने पर लड़की वाले हैरान हो गए. दूल्हा अपने दोस्तों के साथ नशे में धुत होकर पड़ा हुआ था।

गांव वालों ने बनाया बंधक

मंगलवार (14 मार्च) को जब नशेबाज दूल्हा को होश आया तो फिर आनन-फानन में वह अपने ससुराल पहुंचा तब तक दूल्हे की सारी करतूत लड़की के परिवार वालों को पता चल चुकी थी. दूल्हा के आते ही गांव वालों आग बबूला हो गए और दूल्हे के साथ उसके 4 साथी भी गए थे. सभी को गांव वालों ने बंधक बना लिया और शादी की तैयारी में हुए खर्च देने को कहा. किसी तरह पैसे देकर दूल्हा अपने साथी के साथ वहां से फरार हो गया।

कारगिल युद्ध के साजिशकर्ता थे मुशर्रफ, 1965 में भारत के खिलाफ लड़े थे युद्ध

Parvez Musharraf: जानिए क्या है मुशर्रफ-धोनी कनेक्शन, लोग क्यों करते हैं याद

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन