छपरा. Bihar Road Accident-भोजपुर जिले में सुबह-सुबह बड़ा हादसा हो गया। मॉर्निंग वॉक पर निकली महिलाओं को कार ने रौंद डाला। गाड़ी के बारे में बताया जा रहा है कि बोलेरो थी। मगर महिला को रौंदते से तेज रफ्तार से गाड़ी चला रहा ड्राइवर लेकर भाग गया। हादसे में चार महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई।

महिलाओं के शव वाहन की टक्‍कर से उड़कर दूर खेत में गिरे

हादसा इतना वीभत्स था कि महिलाओं के शव वाहन की टक्‍कर से उड़कर दूर खेत में गिरे थे। चारों महिलाएं ओझवलिया गांव की रहने वाली थीं। जानकारी मिलते ही घटनास्‍थल पर सैकड़ों लोग जमा हो गए। सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची। मामले की छानबीन कर रही है।

घटना के वक्त महिलाएं पीरो-बिहिया रोड पर देवचंदा पुल के पास टहल रही थीं। मृतकों की पहचान वकील सिंह की पत्नी मोतीझारो देवी, बड़क सिंह की पत्नी मानती देवी, हरि प्रसाद सिंह की पत्नी उर्मिला देवी और अशोक सिंह यादव की पत्नी सरस्वती देवी के तौर पर हुई है।

सुबह-सवेरे हुई घटना को लेकर लोगों में काफी आक्रोश है। स्पीड ब्रेकर नहीं होने के कारण हंगामा करने लगे। उनका कहना था कि अगर सड़क पर स्पीड ब्रेकर होता तो शायद महिलाओं की जान बच सकती थी। मौके पर पहुंचे पुलिस पदाधिकारियों ने समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया।

Facebook changes its name to ‘Meta’: मार्क जुकरबर्ग ने फेसबुक का बदला नाम, जानिए यूजर्स पर क्या पड़ेगा प्रभाव

Aryan Khan Bail: भाई आर्यन खान को जमानत मिलने के बाद बालकनी में खुशी से हाथ हिलाते दिखे अबराम खान ,मन्नत के बाहर फैंस की लगी भीड़

Facebook Changed Company Name to Meta: फेसबुक का नया नाम अब होगा ‘मेटा’

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर