पटना. बिहार में 15 मई तक लॉकडाउन लग चुका है, लेकिन जब आप सता में रहते हैं तो आप कुछ भी कर सकते हैं. ऐसा हम नहीं कह रहे जदयू विधायक गोपाल मंडल ऐसा करनामा करके दिखाया जिसके कारण हम यह कह रहे हैं.  मंगलवार की रात नवगछिया बाजार से अस्पताल जाने वाली सड़क को जिला प्रशासन और सदर एसडीओ के आदेश पर सील कर दिया गया था. इसी बीच रात में जदयू विधायक गोपाल मंडल पहुंचे. उन्होंने बैरिकेडिंग को जबरन हटाकर गाड़ी पास कर लिया. इसके बाद यह मामला तूल पकड़ने लगा.

मामला बढ़ता देख गोपाल मंडल ने सफाई दी. कहा कि अगर हम किसी को फोन करके बुलाते और हटाने के लिए कहते तो वीडियो कॉलिंग करके मुकदमा कर सकता था, इसलिए हम नहीं कहे. वैसे तो हम राजा हैं. हम सब काम खुद से करते हैं. अपने से बंदूक राइफल लेकर उतरे और अपने से हटाए, फाइटर हैं. आगे उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता को इसलिए नहीं बोलते हैं कि कार्यकर्ता फंस जाएगा. सब काम हम अपने से करते हैं.

अपनी सफाई में विधायक ने ये कहा

जदयू विधायक गोपाल मंडल ने कहा कि जिला प्रशासन को गिराने उठाने वाली बैरिकेडिंग लगाना चाहिए. हम जल्दी में थे. मुझे भूख भी लगी थी और बाथरूम भी जाना था. लोगों इस मामले के बाद स्थानीय प्रशासन और पुलिस पर पक्षपात का आरोप लगाने लगे. इसके बाद नवगछिया प्रशासन में अफरातफरी मच गई और जांच के आदेश दिए गए. बाद में सफाई दी गई कि कोविड-19 एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी.

हालांकि प्रशासन को जब पता चला कि जदयू विधायक गोपाल मंडल ने बैरिकेडिंग को रात में ही जबरन खोल कर अपना गाड़ी पास कर लिया है तो मामले को ठंडे बस्ते में डाल दिया है फिलहाल. जब पूरा घटनाक्रम वायरल हो सोशल मीडिया पर आया तब जेडीयू विधायक गोपाल मंडल ने खुद सोशल मीडिया के माध्यम से सफाई दी.

बता दें बिहार में 14,816 नए कोरोना मामले सामने आए हैं. पिछले 24 घंटे में 95,248 सैम्पल की कोरोना जांच की गई. राज्य में कोरोना संक्रमण की दर 15.55 फीसदी रही. जबकि एक दिन पूर्व राज्य में 94,891 सैंपल की जांच में 14,794 नए कोरोना संक्रमित मिले थे और संक्रमण की दर 15.59 फीसदी रही थी.

RLD Chief Chaudhary Ajit Singh Death : नहीं रहे RLD प्रमुख चौधरी अजित सिंह, कोरोना के चलते निधन

Two People death in UP : लखनऊ में ऑक्सीजन रीफिल प्लांट में धमाके से 2 मरे, कई घायल

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर