मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां दिनदहाड़े शहर के पूर्व मेयर समीर कुमार को गोलियों से भून दिया गया. इस वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गए. इस बात की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, वहीं पूर्व मेयर के परिजन भी आनन-फानन में घटनास्थाल पहुंचे. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है.

मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला मुजफ्फरपुर के बनारस बैंक चौक का है. शाम करीब 7:30 बजे के करीब मुजफ्फरपुर के पूर्व मेयर अपनी गाड़ी से कहीं जा रहे थे कि अचानक मोटरसाइकिल पर सवार अपराधियों ने उनकी गाड़ी को ओवरटेक कर लिया. जिसके बाद आरोपियों ने पूर्व मेयर पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. आरोपियों नें पूर्व मेयर को करीब 50 गोलियां मारी. इस घटना में पूर्व मेयर समीर कुमार के समेत उनके गाड़ी के ड्राइवर की मौत हो गई.

इस वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गए. स्थानीय लोगों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी. आनन-फानन में पुलिस घटनास्थल पहुंची, वहीं जानकारी लगते ही पूर्व मेयर के परिजन भी मौके पर पहुंचे. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. माना जा रहा है कि इस हत्या का कारण राजनीतिक या व्यक्तिगत भी हो सकती है. शहर में खुलेआम इस वारदात ने लोगों में सनसनी पैदा कर दी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस पर सुप्रीम कोर्ट सख्त, कहा- देश में बढ़ रहीं रेप की घटनाएं चिंता का विषय

दिल्ली पुलिस और NIA की टीम के हत्थे चढ़ा इंडियन मुजाहिद्दीन का आतंकी अब्दुल सुभान कुरैशी, गाजीपुर से हुई गिरफ्तारी

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App