दरभंगा. बिहार के दरभंगा से एक शर्मनाक मामला सामने आया है जहां एक 65 वर्षीय मौलाना (इस्लामिक शिक्षक) ने 8 वर्षीय छात्रा को हवस का शिकार बना डाला. आरोपी मौलाना पीड़िता को उसके घर ट्यूशन पढ़ाने जाता था. पीड़ित बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. पीड़ित परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी मौलाना के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक, यह वारदात दरभंगा जिले की है. बीते दिन मौलाना मोहम्मद मोजिबर पीड़िता को पढ़ाने के लिए उसके घर पहुंचे थे. पीड़िता को अकेला पाकर मौलाना ने उसके साथ रेप किया. हालांकि पीड़िता की चीख-पुकार सुनकर उसकी मां वहां पहुंच गई. मां को देख पीड़िता ने आपबीती सुनाई. जितनी देर में पीड़िता की मां कुछ समझ पाती आरोपी मौलाना वहां से फरार हो गया. इसके साथ ही आरोपी ने किसी को कुछ बताने पर परिवार के जान से मारने की धमकी भी दी.

हालांकि पीड़ित परिवार ने बिना डरे इस मामले की शिकायत पुलिस से की. पुलिस ने पीड़ित परिजनों की शिकायत पर आरोपी मौलाना के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. वहीं 8 वर्षीय पीड़िता अस्पताल में भर्ती है जहां उसका इलाज चल रहा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. बता दें कि इस घटना से इलाके लोगों में काफी गुस्सा देखा जा रहा है.  इससे पहले भी शिक्षकों के छात्रों के साथ रेप के कई मामले सामने आ चुके हैं.

लड़कियों पर चार खुलासे से दाती पर चढ़ी शनि महाराज की साढ़े साती, गिरफ्तारी की तलवा

8 साल की बहन को भाई ने बनाया हवस का शिकार, बच्ची को खून में लथपथ देख माता-पिता के उड़े होश

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App