Bihar Lockdown New Guidelines:  बिहार में कोरोना के घटते मामलों के बीच अब सख्ती में ढील देनी शुरू हो गई है। सीएम नीतीश कुमार ने राज्य में कोरोना प्रतिबंधों में 16 जून से 22 जून तक एक हफ्ते के लिए ढ़ील देने का एलान किया है। हालांकि राज्य में नाइट कर्फ्यू शाम 8 बजे से सुबह 5 बजे तक जारी रहेगा।

नए दिशानिर्देशों के मुताबिक अगले एक हफ्ते तक यानी 16 जून से 22 जून तक प्रतिबंधों में ढील देते हुए प्रदेश के सभी सरकारी और गैर सरकारी कार्यालयों को 5 बजे शाम तक खोला जा सकेगा। इसके साथ ही दुकानें और प्रतिष्‍ठान शाम छह बजे तक खोले जा सकेंगे।

नीतीश कुमार ने ट्वीट कर लिखा कोरोना संक्रमण की स्थिति की समीक्षा की गई. अगले 1 सप्ताह तक अर्थात दिनांक 16.06.21 से 22.06.21 तक प्रतिबंधों में ढील देते हुए अब सरकारी एवं गैर सरकारी कार्यालय 5 बजे तक, दुकाने और प्रतिष्ठान 6 बजे तक खुली रहेगी। रात्रि कर्फ्यू संध्या 8 बजे से प्रातः 5 बजे तक लागू रहेगा।”

जानकारों का कहना है कि कोराना वायरस संक्रमण में कमी के बावजूद तीसरी लहर को लेकर सतर्कता की वजह से अभी ज्‍यादा छूट नहीं दी जा रही है लेकिन जैसे-जैसे हालात सामान्‍य होते जाएंगे सरकार समीक्षा के बाद राहत बढ़ाती जाएगी।

Champat Ray Clarification Ram Mandir Land Scam: हमने बाजार की कीमत से कम में जमीन खरीदी, दुष्प्रचार पर ना करें भरोसा- चंपत राय

West Bengal BJP MLA Speculation: गवर्नर से मिलने पहुंचे शुभेंदु अधिकारी, 74 में से 50 विधायक ही पहुंचे साथ, अटकलें तेज