गया. बिहार से मानवता को शर्मसार करने वाला एक खौफनाक मामला सामने आया है, जहां एक डॉक्टर की पत्नी और बेटी के साथ करीब दो दर्जन से अधिक लोगों ने गैंगरेप किया. इस वारदात के समय डॉक्टर अपने परिवार के साथ कहीं जा रहे थे. अचानक रास्ते में कुछ लोगों ने उन्हें रोक लिया और डॉक्टर को जबरन एक पेड़ से बांधकर उनकी पत्नी और बेटी को हवस का शिकार बनाया. वहीं बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने इस मामले में ट्वीट किया है.

मिली जानकारी के अनुसार, यह बिहार बिहार के गया जिले के सोनधिंया गांव के पास 13 जून को हुई. उस दौरान एक डॉक्टर अपनी पत्नी और बेटी के साथ कहीं जा रहे थे. अचानक सोंधिया गांव के पास कुछ लोगों ने उन्हें रोक लिया. आरोपियों ने डॉक्टर को पेड़ से बांध दिया. इसके बाद करीब 2 दर्जन से अधिक आरोपियों ने महिला और उसकी बेटी के साथ गैंगरेप किया.

पुलिस के मुताबिक, इस मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने इस मामले में 20 लोगों को हिरासत में लिया है जिनसे पूछताछ की जा रही है. वहीं राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने इस मामले को लेकर एक ट्वीट किया है. तेजस्वी यादव ने इस वारदात को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और भाजपा पार्टी पर निशाना साधा है.

तेजस्वी ने ट्वीट में लिखा कि ‘गया के गुरारू में वहशी बलात्कारियों ने हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए डॉक्टर को पेड़ से बांधकर उनके सामने ही पत्नी और बेटी का निर्ममता से गैंगरेप कर चिलचिलाती धूप में खेतों में फेंक दिया. नीतीश जी ने भाजपाईयों से मिल कानून व्यवस्था को कब्र में दफना दिया है’.

मदरसे में 11 साल की बच्ची से रेप का आरोप, लोगों ने मदरसा सील करने की मांग

पुलिस ने ड्रग्स तस्करी के धंधे में पूर्व क्रिकेटर को पकड़ा

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App