Friday, February 3, 2023
spot_img

PK से मुलाकात पर नीतीश की सफाई, कहा- वो हमारे पुराने साथी, कोई दिक्कत !

पटना. बिहार के बेगूसराय के गोलीकांड के एक दिन बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि संभव है, यह किसी साजिश का ही हिस्सा हो, लिहाजा पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है और जल्द ही दोषियों को पकड़ा जाएगा. जो लोग पहले काम नहीं कर रहे थे, उन्हें हटा दिया गया है. वहीं, नीतीश कुमार ने चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर से मुलाकात की भी पुष्टि की और इसपर सफाई भी दी. नीतीश कुमार ने कहा कि उनसे हमारे पुराने संबंध हैं और हमारे एक और पुराने सहयोगी पवन वर्मा ने जब मुलाकात की बात कही तो पुराने साथियों से मुलाकात करने में कोई दिक्कत तो नहीं है, लेकिन उनसे कोई विशेष राजनीतिक चर्चा नहीं हुई है इसलिए इस मुलाकात के मायने न निकालें.

नीतीश ने क्या कहा

प्रशांत किशोर के साथ आने के सवाल पर नीतीश कुमार ने किनारा कर लिया, उन्होंने कहा कि ये सवाल प्रशांत किशोर से पूछा जाना चाहिए. वहीं, भ्रष्टाचार के आरोपों पर नीतीश ने कहा कि इससे बढ़िया एग्रीकल्चर का सिस्टम कहीं नहीं, एग्रीकल्चर सेक्रेटरी से भी आप बात कर सकते हैं, वो तो हमारे पुराने साथी हैं उनसे मिलने पर कोई दिक्कत तो नहीं. उधर, सियासी गलियारों में चर्चा है कि दोनों नेताओं के बीच करीब दो घंटे तक गहन बातचीत हुई है, लेकिन नीतीश कुमार ने साफ़ कह दिया है कि दोनों में कोई भी राजनीतिक बातचीत नहीं हुई है.

PK ने नीतीश को बताया था फेविकॉल’ का ब्रांड एंबेसडर

बता दें प्रशांत किशोर अपने बयानों में नीतीश कुमार पर लगातार हमले कर रहे थे, प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार के बारे में कहा था कि उन्हें ‘फेविकॉल’ का ब्रांड एंबेसडर होना चाहिए. प्रशांत किशोर ने कहा था- ‘अगर फेविकॉल कंपनी वाले मुझसे मिलेंगे तो मैं उन्हें एक ही सलाह दूंगा कि नीतीश कुमार को अपना ब्रांड एंबेसडर बना लें क्योंकि चाहे जिसकी सरकार हो लेकिन वह कुर्सी से चिपके हुए रहते हैं.’
वहीं एक चैनल से बात करते हुए अगला विधानसभा चुनाव भी मौजूदा फॉर्मेशन में नहीं लड़ा जाएगा, यानी कि महागठबंधन के घटक दल एक साथ नहीं रहेंगे, रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने यह भी कहा था कि इस बात की गारंटी कोई नहीं दे सकता कि नीतीश कुमार फिर से इधर-उधर नहीं होंगे यानी अब पाला नहीं बदलेंगे.

 

Goa Congress: गोवा में कांग्रेस को बड़ा झटका, 11 में से 8 विधायक बीजेपी में शामिल

Latest news