Bihar bypolls

पटना. पटना में राजद नेता तेजस्वी यादव से मुलाकात के बाद निर्दलीय उम्मीदवार संजय कुमार ने बिहार उपचुनाव के लिए अपना नामांकन वापस लेने का फैसला किया है। तेजस्वी के बड़े भाई और राजद नेता तेज प्रताप यादव के समर्थन के बाद संजय कुमार ने तारापुर विधानसभा सीट के लिए अपना नामांकन दाखिल किया था।

तेज प्रताप यादव तारापुर सीट से राजद के खिलाफ उम्मीदवार उतारने के इच्छुक थे, लेकिन ऐसा नहीं कर सके क्योंकि उनका छात्र संगठन छात्र जनशक्ति परिषद चुनाव आयोग के साथ पंजीकृत नहीं था। ऐसे में तेज प्रताप ने तारापुर से निर्दलीय के तौर पर नामांकन दाखिल करने वाले संजय कुमार का समर्थन किया।

राजद उम्मीदवार का समर्थन करने का फैसला किया

हालांकि संजय कुमार को शनिवार शाम को पटना में तेजस्वी से मिलने के लिए बुलाया गया था. बैठक के बाद, उन्होंने अपना नामांकन वापस लेने और राजद उम्मीदवार का समर्थन करने का फैसला किया।

संजय कुमार यादव ने कहा, “मैंने राजद परिवार को मजबूत करने के लिए तारापुर से अपना नामांकन वापस लेने का फैसला किया है। हम बिहार में राजद सरकार बनाना चाहते हैं और अब तारापुर से राजद उम्मीदवार का समर्थन करेंगे।” इस बीच तेजप्रताप ने पूरे विवाद में उनका नाम घसीटने के लिए तेजस्वी यादव के राजनीतिक सलाहकार संजय यादव पर निशाना साधा.

तेज प्रताप मेरे चुनाव प्रचार करेंगे

“तेज प्रताप मेरे चुनाव प्रचार करेंगे- संजय कुमार। जनहित में संजय कुमार ने अपना नामांकन वापस लेने का फैसला किया है। न तो राजद, न मैंने कुछ कहा। फिर इसमें मेरी क्या भूमिका थी? हरियाणवी पटकथा लेखक.. आपको यह लिखना चाहिए सी-ग्रेड स्क्रिप्ट कहीं और। हर कोई बिहारी को समझता है, “तेज प्रताप यादव ने ट्वीट किया।

Power Crisis: पंजाब में भीषण बिजली कटौती, कोयले की कमी से घट गई है बिजली उत्पादन की क्षमता

Delhi Electricity Crisis: दिल्ली के लिए 1 दिन का कोयला बचा, पैदा होने वाला है बिजली संकट, CM ने लिखी PM को चिट्ठी

Haryana CM Khattar meets Amit Shah: गृहमंत्री अमित शाह से सीएम मनोहरलाल ने की मुलाकात, केजरीवाल पर साधा निशाना

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर