Boat Accident 

बिहार. Boat Accident   बिहार के गोपालगंज में आज एक बड़ा हादसा हुआ है. यहां एक किसानो और मजदूरों से भरी नाव अचनाक पलट गई, जिसके चलते एक महिला समेत 3 लोगों की इस हादसे में मौत हो गई. ख़बरों के मुताबिक नाव में 24 लोग सवार थे, जो नदी के उस पार खेती के लिए जा रहे थे. लेकिन अचानक बीच नदी में पहुचनें पर नाव पलट गई और सभी लोग डूब गए. इस हादसे में 10 से अधिक लोग अभी भी लापता है.

मौके पर इस की सुचना पुलिस और NDRF को दी गई जिसके बाद से राहत और बचाव कार्य जारी है. पुलिस ने बताया कि हादसे उस वक़्त हुआ जब नाव में रखे एक ट्रेक्टर को किसी व्यक्ति ने स्टार्ट कर दिया और नाव आगे की ओर पलट गई. यह हादसा बेतिया-गोपालगंज सीमा स्थित भगवानपुर गांव के समीप हुआ है.

गाना बजाने के चलते हुआ हादसा

घटना के बार में स्थानीय लोगों ने बताया कि यह हादसा ट्रेक्टर में गाना बजाने को लेकर हुआ. नाव में रखे ट्रेक्टर ट्राली पर करीब 25 से ज़्यादा लोग सवार थे, जिसमें से कुछ व्यक्ति चाहते थे कि नाव में गाना चलाया जाए. इसी को लेकर कुछ लोगों ने ट्रेक्टर को स्टार्ट किया लेकिन गियर में होने की वजह से ट्रेक्टर आगे बढ़ गया और नाव पलट गई. इसके बाद 4-5 लोग तैर कर बाहर निकल गए जबकि 15 से ज्यादा लोग अभी भी लापता है.

यह भी पढ़ें:

UP Assembly Election: कांग्रेस ने जारी की पहली लिस्ट, 125 प्रत्याशियों में से 50 महिलाएं

Resignation Continues in BJP : भाजपा में इस्तीफों का दौर जारी, शिकोहाबाद से विधायक ने भी छोड़ी पार्टी

SHARE