मुजफ्फरपुर (बिहार): भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के स्थानीय नेता की बुधवार को बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में अज्ञात हमलावर ने गोली मारकर हत्या कर दी. सिवाईपट्टी पुलिस थाने के तहत आने वाले पाखी चौक इलाके में यह घटना हुई. सूचना के मुताबिक बैजू प्रसाद गुप्ता अपनी मेडिकल शॉप पर बैठे हुए थे, तभी एक शख्स आया और उनसे दवाई के बारे में पूछने लगा और अचानक उन्हें गोली मार दी. जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची, जहां उसे खाली कारतूस बरामद हुए. गुप्ता को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. नीतीश कुमार सरकार में वारदातों का सिलसिला बढ़ता जा रहा है.

इस मामले पर ईस्ट मुजफ्फरपुर के डीएसपी गौरव पांडे ने कहा, ”हमें जानकारी मिली है कि किसी अपराधी ने एक शख्स को गोली मार दी है. हम पता लगाने में जुटे हैं कि इसका कारण क्या था. इसी के आधार पर आरोपी की पहचान की जाएगी. आरोपी की तलाश के लिए छापेमारी भी की जाएगी.” गुप्ता के कामकाज की जानकारी देते हुए उन्होंने कहा, ”गांववालों ने बताया कि बीजेपी नेता का एक छोटा मेडिकल स्टोर था, जहां वे घर में बनी दवाइयां आसपास के इलाकों के लोगों को दिया करते थे.”

इससे पहले 20 दिसंबर को बिहार के मशहूर व्यापारी गोपाल खेमका के बेटे गुंजन खेमरा की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी. उनकी हाजीपुर के इंडस्ट्रियल एरिया में फैक्टरी है. इसी के बाहर बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया. जैसे ही गुंजन फैक्टरी के गेट पर पहुंचे, गुंडों ने उन्हें गोलियों से भून डाला था. इसके दो दिन बाद बदमाशों ने शाही कंस्ट्रक्शन के मालिक कुशेस प्रसाद शाही को मौत के घाट उतार दिया था. पुलिस ने शाही की मौत का कारण रंगदारी बताया था.

Bihar Businessman Murder: जंगलराज बना नीतीश कुमार का बिहार, शाही कंस्ट्रक्शन के मालिक को गोलियों से भूना

Gunjan Khemka Murder: नीतीश कुमार के बिहार में जंगलराज, गुंडों ने उद्योगपति के बेटे भाजपा नेता गुंजन खेमका को एके 47 से भूना

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App