July 23, 2024
  • होम
  • Bihar: लालू यादव को बड़ा झटका, आरजेडी के पूर्व मंत्री हेमराज ने थामा जदयू का दामन

Bihar: लालू यादव को बड़ा झटका, आरजेडी के पूर्व मंत्री हेमराज ने थामा जदयू का दामन

पटना: लोकसभा चुनाव के बाद सभी राजनेता अब विधानसभा की तैयारी में जूट गए हैं और पार्टी की दल बदल भी शुरू हो चुका है. साल 2000 से 2004 तक पूर्व सीएम राबड़ी देवी के मंत्रिमंडल में पथ निर्माण मंत्री के पद पर रहने वाले हेमराज सिंह ने आज यानी 22 जून को जदयू में शामिल हो गए. उनके साथ आरजेडी के मुख्यालय प्रभारी रहे चंदन सिंह ने भी जदयू की सदस्यता ग्रहण की है.

कदवा विधानसभा क्षेत्र से थे विधायक

आपको बता दें कि पूर्व मंत्री हेमराज सिंह कटिहार जिले के कदवा विधानसभा क्षेत्र से विधायक रहे हैं. वह साल 2000 में निर्दलीय चुनाव लड़कर जीत हासिल की थी. जीतने के बाद रबड़ी देवी के मंत्रिमंडल में हेमराज सिंह शामिल हुए और उन्हें पथ निर्माण मंत्री बनाया गया. साल 2025 का चुनाव करीब है. वहीं हेमराज सिंह ने एक बार फिर कदवा विधानसभा के लिए जदयू का दामन थाम लिया है.

जनता दल यूनाइटेड के महासचिव संजय झा ने हेमराज सिंह को जदयू की सदस्यता ग्रहण करवाया है. इस दौरान जदयू के महासचिव ने कहा कि हेमराज सिंह के आने से पार्टी को और मजबूती मिलेगी. सीमांचल के क्षेत्र में पूर्व मंत्री हेमराज सिंह की अच्छी पकड़ है और हमलोग इस क्षेत्र में बहुत सारे काम किए हैं, उसको आगे बढ़ाने में हेमराज सिंह की मदद मिलेगी. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में हमलोग की स्थिति काफी अच्छी रही है.

केंद्र ने लागू किया लोक परीक्षा कानून 2024, परीक्षा माफियाओं पर लगेगी नकेल

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन