नई दिल्ली. जम्मू कश्मीर में भारतीय जनता पार्टी के सभी मंत्रियों इस्तीफा दे दिया है. सूत्रों के हवाले से खबर है कि बीजेपी की कोर कमिटी की मीटिंग में ये फैसला हुआ है. ये सभी इस्तीफे पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष को सौंपे गए हैं. बताते चलें कि जम्मू कश्मीर में कठुआ में हुए गैंगरेप केस के बाद दो मंत्रियों ने पहले ही अपना इस्तीफा दे दिया था. इस्तीफा दे चुके लाल सिंह और चंदर प्रकाश गंगा महबूबा सरकार में मंत्री थे. कहा जा रहा है कि मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती कुछ ही देर में अपना इस्तीफा सौंपने जा रही है. महबूबा ने दो दिन पहले भाजपा को समर्थन वापसी की धमकी भी दी थी लेकिन भाजपा के दो मंत्रियों के इस्तीफे के बाद स्थिति में सुधार देखने को मिला था जिसके बाद आज यह बात समाने आई है. हालांकि सरकार से समर्थन वापसी पर फैसला बाद में होगा. 

बता दें कि कठुआ में 8 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप और मर्डर को लेकर सीबीआई जांच कराने की मांग करते हुए अपना इस्तीफा दे चुके भाजपा नेता लाल सिंह ने मंगलवार को यहां पैदल मार्च निकाला था. उन्होंने महबूबा सरकार पर  मामले में नाकाम रहने का आरोप लगाया है. पहले इस्तीफा दे चुके दोनों मंत्रियों पर आरोपियों के समर्थन में निकाली गई रैली में शामिल होने का आरोप लगा था. 

गौरतलब है कि बीते 10 जनवरी को जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले के रासना गांव में बकरवाल समुदाय की 8 साल की बच्ची को अगवा कर उसका सामूहिक बलात्कार कर उसकी हत्या कर दी थी. जिसके बाद से देशभर में आक्रोश है.

हैदराबादः दलित युवक को कंधे पर उठाकर श्री रंगनाथ स्वामी मंदिर पहुंचे पुजारी

कठुआ गैंगरेप मामला: पीड़िता के पिता ने सुप्रीम कोर्ट में कहा- सीबीआई जांच नहीं चाहते

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App