मध्य प्रदेश. Bhopal Accident : भोपाल से एक हैरतअंगेज़ करने वाली वाली घटना सामने आई है. भोपाल के सबसे बड़े फॉरेंसिक मेडिसन के विशेषज्ञ डॉक्टर सीएस जैन का हार्ट अटैक से निधन हो गया. वह डॉक्टरों की एक पार्टी में डांस कर रहे थे, जिस दौरान अचानक उन्हें हार्ट अटैक आ गया.

भोपाल के जहांनुमा में हुआ हादसा

घटना रविवार की है, जब होटल जहांनुमा में डॉक्टर सीएस जैन अपने दोस्तों के साथ पार्टी में थे. इस पार्टी में कई नामी गिरामी डॉक्टर मौजूद थे. सभी फिल्मी गानों की धुन पर झूम रहे थे, डॉक्टर सीएस जैन भी वहां डांस कर रहे थे. इस दौरान उन्हें हार्ट अटैक आता है और वह गिर जाते हैं. डॉक्टर सीएस जैन 1975 बैच के डॉक्टर थे, वह शहर के सबसे पुराने फोरेंसिक एक्सपर्ट थे.

हार्ट अटैक का वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

भोपाल के सबसे बड़े फॉरेंसिक मेडिसन के विशेषज्ञ डॉक्टर सीएस जैन का हार्ट अटैक से निधन हो गया, यह घटना तब हुई जब वो भोपाल के जहांनुमा होटल में डॉक्टर्स की पार्टी में झूम रहे थे. चौकाने वाली बात तो यह है की इस पार्टी में हज़ारों डॉक्टर्स मौजूद थे, लेकिन फिर भी उन्हें बचाया नहीं जा सका. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें :

Priyanka Gandhi on UP Elections : यूपी चुनाव से पहले प्रियंका गांधी का बड़ा ऐलान, कहा उत्तर प्रदेश में 40 % टिकट महिलाओं को

NIA to Probe Civilian Killings in the Valley : घाटी में नागरिकों की हत्या के मामलों की जांच करेगी एनआईए

 

 

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर