Bhojpuri Actors War

नई दिल्ली Bhojpuri Actors War: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में इस वक्त खेसारी लाल यादव और पवन सिंह का मुद्दा काफी गरमाया हुआ है. इनकी जुबानी जंग अभी तक जारी है. पटना में हुए एक कार्यक्रम में पवन सिंह ने स्टेज पर खेसारी लाल यादव पर भड़ास निकाली थी. हालांकि उन्होंने खेसारी का नाम नहीं लिया था लेकिन उसके बाद खेसारी ने सोशिल मीडिया पर एक लाइव वीडियो में पवन सिंह पर कटाक्ष किया. दोनों के इस विवाद में अभी तक भोजपुरी फिल्मों के एक्टर निरहुआ का भी पक्ष आ चुका है. इलके बाद अब झगड़े में एक्ट्रेस अक्षरा सिंह भी कूद पड़ी हैं.

दरअसल, अक्षरा सिंह फेसबुक पर लाइव आईं, जिसमें उन्होंने खेसारी लाल और पवन सिंह के विवाद पर भोजपुरी इंडस्ट्री को लताड़ लगाई. साथ ही उन्होंने उन लोगों को काफी खरी-खोटी सुनाई, जो स्टारडम को संभाल नहीं पाते. साथ ही रवि किशन और मनोज तिवारी जैसे स्टार की तारीफ कर कहा रवि किशन और मनोज तिवारी जैसे स्टार से कुछ सीखना चाहिए.

‘चार दिन के आए लोग खुद को भगवान समझते है’

अक्षर ने अपनी बात की शुरुआत भोजपुरी की एक कहावत से की, जो आपसी विवाद पर थी. उन्होंने कहा, ‘इतना लाइव-लाइव क्या कर रहे हो आप लोग. आप लोग क्या प्रूफ करना चाहते हैं. आप हमेशा भोजपुरी इंडस्ट्री के सम्मान की बात करते हैं लेकिन कौन से सम्मान की बात अभी कर रहे हैं. ‘चार दिन के आए लोग, जिनके एक दो ही गाने हिट होते हैं वो खुद को भगवान समझने लगते हैं. ‘स्टारडम पचाना सबके बस की बात नहीं है अगर स्टारडम पचाना सीखना है तो रवि किशन और मनोज तिवारी से सीखिए.

अक्षरा इतने में ही नहीं रुकती वो आगे करती है कि ‘चार गाना हिट क्या हो गए खुद को बहुत बड़े सुपरस्टार समझने लग गए. पहले सीखिए और तब लोला बजाइएगा. गाना गाकर बहुत बड़ा सुपरस्‍टार नहीं बन गए. दूसरी इंडस्ट्री में जाकर देखो, वहां लोग एक-दूसरे को सपोर्ट करते हैं. एक का गाना आता है तो पूरी इंडस्ट्री सपोर्ट करने में जुट जाती है. लेकिन यहां तो कुछ अलग ही है. अपनी सोच बदलो.’

आगे अक्षरा सिंह ने कहा, ‘शुरुआत किसने की. कौन खुद को भगवान समझ रहा था.’ वीडियो में अक्षरा ये भी कहतीं है कि ‘किसी स्टार के तलवे चाटने वाले जितने भी चमचे हैं, वो तब कहां थे जब एक अबला का चीर हरण हो रहा था और बात ही करनी है तो मेरे सामने आकर करो. मैं एक-एक को जवाब देने के तैयार हूं.’ अक्षरा का ये कटाक्ष पवन सिंह और उनके समर्थकों के लिए माना जा रहा है क्योंकि पवन सिंह और अक्षरा सिंह के रिश्तों के बारे में पूरी इंडस्ट्री को पता है.

UP: पानी गर्म करने को लेकर हुआ विवाद, निकाह के 16 साल बाद पति ने दिया तीन तलाक

Coal Import In India कोयला आयात में आई गिरावट

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर