Bhiwani Landslide:

हरियाणा, Bhiwani Landslide: नए साल के पहले ही दिन हरियाणा के भिवानी में एक दर्दनाक हादसा हो गया. भिवानी में दादम खनन क्षेत्र में पहाड़ दरकने से चार लोगों की मौत हो गई, जबकि अब भी कई लोगों के दबे होने की आशंका है. हादसे में कई वाहन पूरी तरह बर्बाद हो गए हैं.

गृहमंत्री अनिल विज ने जताया दुख

हरियाणा के भिवानी में हुए दर्दनाक हादसे पर गृह मंत्री अनिल विज ने दुख जताया है. गृह मंत्री ने ट्वीट कर लिखा, “हरियाणा के भिवानी जिले में माइनिंग साइट पर जो हादसा हुआ है उससे मैं बेहद दुखी हूँ, प्रशासन द्वारा रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है, गाजियाबाद से NDRF की मधुबन से SDRF की टीम बुलाई गई है. हिसार से आर्मी की एक यूनिट बुलाई गई है. बहुत दुख के साथ सूचित करना पड़ रहा है कि इस हादसे में अब तक 4 लोगों की मौत हो चुकी है.”

चार लोगों की मौत

भिवानी में हुए भूस्खलन पर पुलिस ने बताया कि तोशाम ब्लॉक में सुबह 9 बजे के करीब पहाड़ दरकने से कई मशीने और वाहन दब गए, जबकि इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है.

मृतकों की हुई पहचान

नए साल के पहले ही दिन हरियाणा के भिवानी में एक दर्दनाक हादसा हो गया. भिवानी में दादम खनन क्षेत्र में पहाड़ दरकने से चार लोगों की मौत हो गई, मरने वालों में से एक की पहचान बिहार के तूफान शर्मा (30) के रूप में जबकि दूसरे की पहचान हरियाणा के जींद जिले के बागानवाला के रहने वाले बिंदर (23) के रूप में हुई है.

यह भी पढ़ें :

India-China: भारतीय सांसदो के इस कदम से उड़ी चीन की नींद, चिट्ठी लिखकर दी ये धमकी

Income Tax Raid In Lucknow : लखनऊ में भी इन्कम टैक्स का छापा, कन्नौज के इत्र कारोबारी के भाई के घर पहुंची टीम

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर