नई दिल्ली. मध्यप्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में 2018 में ही विधानसभा चुनाव होने हैं. चुनावों को लेकर सभी पार्टियों ने कमर कस ली है. ऐसे में राजनेताओं के फैन भी अलग अंदाज में अपने फेवरेट नेता को प्रजेंट कर रहे हैं. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के फैन ने 2018 के विधानसभा चुनावों में बाहुबली फिल्म का ट्रेलर बना दिया है जिसमें शिवराज सिंह को बाहुबली के तौर पर दिखाया गया है. 2 मिनट की वीडियो में पीएम नरेंद्र मोदी से लेकर सोनिया गांधी, राहुल गांधी, कमलनाथ, ज्योतिरादित्य सिंधिया और दिग्विजय सिंह नजर आते हैं.

इस वीडियो में एसएस राजमौली की फिल्म बाहुबली के एक्शन सीन दिखाए गए हैं. फिल्मी किरदारों की जगह यहां नेताओं के मुखड़ों ने ली है. शिवराज सिंह चौहान बाहुबली बनकर ज्योतिरादित्य सिंधिया से लड़ते नजर आते हैं. ज्योतिरादित्य सिंधिया को भल्लाल देव के रूप में दिखाया गया है. इस लड़ाई को कांग्रेस काल के तौर पर दर्शाया गया है. इसमें शिवराज सिंह शिवलिंग को अपने कंधे पर रखकर ले जाते नजर आते हैं.

इसी दौरान राहुल गांधी और दिग्विजय सिंह की एंट्री होती है. दिग्विजय सिंह और राहुल गांधी बड़ी हैरानी से शिवराज सिंह की तरफ देखते नजर आते हैं. इस वीडियो की शुरुआत कांग्रेस काल से शुरू होती है, जिसमें दिखाया जाता है कि लोगों पर अत्याचार हो रहे हैं. जनता परेशान है ऐसे में एक आवाज आती है, ‘जब-जब पृथ्‍वी पर अत्याचार बढ़ा है, तब-तब लोगों को न्याय दिलाने के किसी योद्धा ने जन्म लिया है.’ बाद में शिवराज सिंह को अत्याचार से निजात दिलाने वाले योद्धा के तौर पर दिखाया जाता है. इस वीडियो पर कमेंट भी रोचकआ रहे हैं. वीडियो में बाहुबली के चेहरे और बॉडी लैंग्वेज में भारी झोल नजर आता है. 

मध्य प्रदेशः नेताओं पर हावी VVIP कल्चर, खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया को लेने रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म तक पहुंची कार

कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के करीबी ने बांधे एमपी सीएम शिवराज सिंह चौहान की तारीफों के पुल