लखनऊ.  उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में भीषण सड़क हादसा हुआ है, जहां एक बस को पीछे से ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि लाशें सड़कों पर बिखर गईं। इस हादसे में 19 लोग मारे गए है। जबकि 25 से ज्यादा लोग घायल हैं।

घटना बाराबंकी की है, जहां देर रात लगभग 12 बजे लखनऊ-अयोध्या नेशनल हाइवे-28 पर कल्याणी नदी पुल के पास सड़क किनारे खड़ी बस को तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने भीषण टक्कर मार दी। हादसे का शिकार हुए सभी यात्री मजदूर थे, जो पंजाब से बिहार जा रहे थे। बस रास्ते में अचानक खराब हो गई थी। सभी मजदूर बस ठीक होने का इंतजार कर रहे थे। कुछ यात्री बस से उतरकर सड़क पर खड़े थे। तभी तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी. घायलों को बाराबंकी जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर व मेडिकल कॉलेज सहित कई अन्य हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है।

जिस समय हादसा हुआ उस समय भारी बारिश होने के चलते बचाव कार्य में भी समस्या आई है। मौके पर पहुंची पुलिस सभी घायलों को अस्पताल ले जाने के साथ मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से बड़ी मशक्कत के बाद बस के यात्रियों को बाहर निकालने में सफलता पाई।

एसपी ने बताया कि हाईवे पर बस खराब हो गई थी जिसके चलते बस के कुछ यात्री बस में अंदर व वह कुछ बाहर टहल रहे थे। इस दौरान पीछे से आए तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। मामले को जांच पुलिस कर रही है।

Karnataka New CM: येदयुरप्पा के करीबी बसवराज बोम्मई ने ली कर्नाटक के मुख्यमंत्री पद की शपथ, जानें कौन हैं बोम्मई जिन्हें सीएम बनाकर बीजेपी ने कई समीकरण साधे हैं

Assam-Mizoram Clash: असम और मिज़रोम के बीच हिंसक झगड़े में 6 जवान शहीद, राहुल गांधी ने बताया अमित शाह की नाकामी