नई दिल्ली. केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने रविवार को जानकारी दी कि वह और उनकी पत्नी  कोविड पॅाजिटिव पाए गए हैं और जिसकारण वह 26 अप्रैल को आसनसोल में मतदान नहीं कर पाएं. बता दें सुप्रियो दूसरी बार कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए हैं.

ट्विटर पर सुप्रियो ने लिखा ‘मैं दूसरी बार कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं. मेरी पत्नी भी संक्रमित हो गई हैं. दुख की बात है कि मैं आसनसोल में मतदान नहीं कर सका, मुझे 26 तारीख की वोटिंग के लिए वहां जाने की जरूरत थी, जहां ‘हताश’ टीएमसी के गुंडों ने पहले से ही स्वतंत्र और निष्पक्ष चुनावों को बाधित करने के लिए अपने आतंक का तंत्र फैला रखा है.’

उन्होंने एक और ट्वीट किया, मगर टीएमसी की आतंक मशीनरी को खुश होने की जरूरत नहीं है, क्योंकि मैंने साल 2014 से टीएमसी की टेरर मशीनली को अच्छे से हैंडल किया है. इस बार भी उसी तरह करूंगा. मैं अपने रूम से अपनी ड्यूटी का पालन करूंगा और आसनसोल के सभी 9 सीटों के उम्मीदवारों को मानसिक समर्थन दूंगा.

सांसद ने शनिवार को कलकत्ता के एंटली में एक रैली में भाग लिया था, एक ऐसा कार्यक्रम जिसमें आरोप लगाया गया था कि भीड़ की संख्या 500 से अधिक थी और सामाजिक दूरी की धंज्जियां उड़ी थी.

“हम यह सुनिश्चित करने के लिए बहुत सख्त थे कि केवल 200, 500 कुर्सियां ​​भी नहीं रखी गई थीं. कुर्सियों के बीच सामाजिक दूरी बनाए रखी गई थी. मुझे पता है कि अगर नियमों की धज्जियां उड़ाई जाती हैं, तो आयोग मुझे एक पत्र सौंपेगा. लेकिन अगर लोग बाहर आते हैं और इकट्ठा होते हैं, तो मैं क्या कर सकता हूं? दीदी की पुलिस क्या कर रही थी? वे सख्त क्यों नहीं थे, ”उन्होंने पूछा था. आसनसोल से दो बार के सांसद सुप्रियो टॉलीगंज विधानसभा सीट से विधानसभा चुनाव लड़ रहे हैं, जहां मतदान संपन्न हुआ है. बंगाल में 36 विधानसभा क्षेत्रों में आठवें चरण का चुनाव 29 अप्रैल को होगा.

Arvind Kejriwal Import Oxygen : केजरीवाल सरकार ने बैंकॉक से 18 और फ्रांस से 21 रेडी-टू-यूज ऑक्सीजन का कर रही है आयात

High court on Oxygen Crisis: दिल्ली हाईकोर्ट ने दिल्ली सरकार को राजधानी में मौजूद सभी ऑक्सीजन यूनिट को तुरंत अपने कब्जे में लेने के दिए आदेश

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर