Baba Ka Dhaba Owner Attempted Suicide : दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में मशहूर ‘बाबा का ढाबा’ के मालिक कांता प्रसाद को यहां के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने आत्महत्या करने की कोशिश की। 80 वर्षीय ने गुरुवार रात कथित तौर पर नींद की गोलियां और शराब का सेवन किया था। फिलहाल उनका इलाज आईसीयू वार्ड में चल रहा है। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस को गुरुवार रात पीसीआर कॉल आई थी कि शराब और नींद की गोलियां खाने के बाद एक शख्स को बेहोशी की हालत में अस्पताल लाया गया है। पुलिस मौके पर पहुंची तो पता चला कि वह प्रसाद है। हालांकि, पुलिस ने इस बात की पुष्टि नहीं की कि प्रसाद ने अपनी जीवन लीला समाप्त करने का प्रयास किया। प्रसाद की पत्नी के मुताबिक वह पिछले कुछ दिनों से डिप्रेशन में थे।

प्रसाद पिछले साल तब सुर्खियों में आए जब सोशल मीडिया पर उनकी आर्थिक तंगी के कारण रोते हुए एक पोस्ट वायरल हो गया, जिससे उन्हें नकद और वस्तु के रूप में भारी समर्थन मिला।

उसके बाद उन्हें देश भर से पैसे की बहुत सहायता मिली उसके बाद उन्होंने  एक रेस्तरां खोला। लेकिन वह रेस्तरां  ज्यादा दिन तक नहीं चला पाए और अपने ढाबे पर वापस लौट  लौट आए। प्रसाद को कथित तौर पर मदद के तौर पर कुल 42 लाख रुपये मिले।

Rahul Gandhi Attack Central Govt : पेट्रोल की कीमतों को लेकर राहुल गांधी ने एक बार फिर मोदी सरकार पर साधा निशाना

PM Modi launches Customized Crash Course : पीएम मोदी ने कोविड -19 फ्रंटलाइन वर्कर्स के लिए ‘कस्टमाइज्ड क्रैश कोर्स प्रोग्राम’ लॉन्च किया

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर