Monday, December 5, 2022

UP leader azam khan: बेटे संग फरार हुए आजम खान, पत्नी ने कहा- सब अफवाह है

लखनऊः सपा विधायक आजम खान और उनके बेटे अब्दुल्ला आजम के फरार होने के कयास लग रहे हैं। इन कयासों को आजम खान की पत्नी और पूर्व राज्यसभा सांसद डॉक्टर बीबी तंजीन फातिमा ने अफवाह बताया है।

क्या है मामला?

रामपुर से सपा विधायक आजम खान और स्वार टांडा से विधायक अब्दुल्ला आजम पर प्रशासन ने नियमों के उल्लंघन के चलते कई मुकदमें दर्ज किए है। हाल ही में गौहर यूनिवर्सिटी में सरकारी मशीनों को दबाने को लेकर मुकदमा दर्ज किया गया था। जिसे लेकर पुलिस की तफ्तीश जारी है।

अस्पताल में हैं भर्ती

आजम खान की पत्नी और पूर्व राज्यसभा सांसद डॉक्टर बीबी तंजीन फातिमा ने घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उन्हें मीडिया के जरिए पता लगा कि मेरे पति मोहम्मद आजम खान और बेटा अब्दुल्लाह आजम फरार हो गए है और उनके नाम का लुकआउट नोटिस जारी है। साथ ही पूर्व सांसद तंजिमा ने यह भी कहा कि मेरे पति आजम खान की 9 सितंबर को एंजियोग्राफी हुई थी, जिसमें उनके दिल की नसों में LAD-ostium 90% तक ब्लॉकेज हैं । जिसके वजह से उन्हें स्टेंट लगाना पड़ा। अस्पताल से डिस्चार्ज के कुछ दिन बाद उन्हें अचानक बेचैनी और सीने में दर्द होने के कारण दुबारा सर गंगाराम अस्पताल (दिल्ली) में 22 सितंबर को भर्ती कराया गया। वह अभी भी गंगा राम अस्पताल भर्ती हैं।

पिता के साथ है अब्दुल्ला

आजम खान की पत्नी तजीन फातिमा ने अपने बेटे के बारे में बताते हुए कहा कि वह अपने पिता की अस्पताल में देखभाल कर रहा है। मेरे पति इस समय गंभीर बीमारी से ग्रस्त हैं। हाल ही में उनके दिल की नसो की ब्लाकेज हटाने के लिए स्टेंट लगा है। स्वास्थ्य सुधार के बाद ही किसी जांच में पूर्ण रूप से सहयोग दें सकेंगे।

Latest news