नई दिल्ली. पुलिस ने रविवार को यहां एक होटल में स्थापित एक सीओवीआईडी ​​केयर सेंटर में एक 50 वर्षीय मरीज से बलात्कार की कोशिश करने के आरोप में एक अस्पताल वार्ड ब्वॉय को गिरफ्तार किया है. अतिरिक्त महिला पुलिस अधीक्षक (एएसपी) हितिका वासल ने कहा कि शिकायतकर्ता महिला ने पुलिस को बताया कि वार्ड के लड़के ने शनिवार और रविवार की रात के दौरान दो बार उसका यौन उत्पीड़न करने की कोशिश की लेकिन उसके परिवार के सदस्यों ने अलार्म बजा दिया.

बाद में उसे गिरफ्तार कर लिया गया, पुलिस अधिकारी ने कहा कि कोविड देखभाल केंद्र एक निजी अस्पताल के अंतर्गत आता है. पीड़ित के जीजा ने आरोप लगाया कि अस्पताल के कर्मचारियों ने वार्ड बॉय को भागने में मदद की थी. हालांकि, वासल ने कहा कि जांच जारी है. कंपू पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है.

पीड़िता के जेठ ने बताया कि उनके छोटे भाई की पत्नी को 16 अप्रैल को शिवपुरी से ग्वालियर में लोटस अस्पताल में कोरोना के इलाज के लिए भर्ती कराया गया था. इस अस्पताल ने उसे गोल्डन विलेज होटल में बनाए गए कोविड सेंटर में भर्ती करा दिया. मरीज का ऑक्सीजन लेबल भी कम था और उसे ऑक्सीजन दी जा रही थी.

पीड़िता के बेटे व जेठ को आरोपित होटल के गेट पर ही टकरा गया. आरोपित को पकड़ने का प्रयास करने पर आरोपित ने जेठ और पुत्र के साथ मारपीट कर दी. शोर सुनकर डा प्रशांत अग्रवाल व स्टाफ भी बाहर आ गया। इन लोगों के हाथों में बेल्ट थे। यह लोग आरोपित को अंदर ले गए और भागने में उसकी मदद की.

Delhi corona Update: दिल्ली में 25 हजार मिले कोरोना के मरीज, केजरीवाल ने केंद्र सरकार से की ऑक्सीजन सिलेंडर और बेड की मांग

Manmohan Singh Letter to PM on Corona : कोरोना से लड़ने के लिए पूर्व पीएम मनमोहन सिंह ने नरेंद्र मोदी वैक्सीन को तेज करने का दिया सुझाव

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर