मुजफ्फरपुरः बिहार में सांसद पप्पू यादव पर हमले की खबरें मिल रही हैं. बताया जा रहा है कि यह हमला उस समय हुआ जब पप्पू यादव मुजफ्फरपुर में रैली के लिए जा रहे थे. हमले में पप्पू यादव को मामूली चोट आई है. उनके सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें किसी तरह बचाया. पप्पू यादव का नजदीकी अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस हमलावरों के बारे में पता लगा रही है. अभी तक कोई केस दर्ज नहीं हुआ है. बता दें कि पप्पू यादव जन अधिकार पार्टी के राष्‍ट्रीय संरक्षक और मधेपुरा से सांसद हैं.

बताया जा रहा है कि पप्पू यादव मुजफ्फरपुर बालिका आश्रय गृह में मासूम बच्चियों से हुए दुष्कर्म को लेकर वहां ‘नारी बचाओ पदयात्रा’ रैली करने जा रहे थे. फिलहाल ज्यादा जानकारी का इंतजार है. बुधवार को उन्होंने राज्य सरकार और विपक्ष पर आरोप लगाते हुए कहा था कि मुजफ्फरपुर में हुई घटना पर सत्ता पक्ष और प्रतिपक्ष दोनों चुप हैं. राज्य सरकार आरोपियों को बचाने का काम कर रही है.

सांसद पप्पू यादव ने बुधवार को ही ऐलान किया था कि उनकी पार्टी 6 सितंबर से 13 सितंबर तक सूबे में ‘नारी बचाओ पदयात्रा’ करेगी. उन्होंने कहा कि जनता में जागृति लाने और नेताओं व सफेदपोशों को बेनकाब करने के मकसद से यह पदयात्रा की जा रही है. मधुबनी जिले के बासोपट्टी से शुरू यह यात्रा 13 सितंबर को पटना में समाप्त होगी. पप्पू यादव ने मीडिया से बात करते हुए अश्लील इंटरनेट साइटों पर प्रतिबंध लगाने की मांग पर भी जोर दिया.

बिहार: मधेपुरा के सासंद पप्पू यादव हुए गिरफ्तार, भेजे गए बेउर जेल