July 17, 2024
  • होम
  • UP Police: साबरमती जेल से प्रयागराज शिफ्ट होगा अतीक अहमद, सता रहा रास्ते में एनकाउंटर का डर

UP Police: साबरमती जेल से प्रयागराज शिफ्ट होगा अतीक अहमद, सता रहा रास्ते में एनकाउंटर का डर

लखनऊ। चर्चित उमेश पाल हत्याकांड मामले में मुख्य आरोपी माफिया अतीक अहमद को आज अहमदाबाद की साबरमती जेल से प्रयागराज की जेल में शिफ्ट किया जाएगा।

कहीं विकास दुबे की तरह गाड़ी न पलट जाए

यूपी पुलिस इस समय अहमदाबाद पहुंची है ताकि उमेश पाल हत्याकांड में मुख्य आरोपित माफिया अतीक अहमद को सड़क मार्ग से साबरमती जेल शिफ्ट किया जा सकें। पुलिस टीम सड़क मार्ग से माफिया अतीक अहमद को प्रयागराज लाने की तैयारी कर रही है। ऐसे में उसके समर्थकों को ये डर सता रहा है कि कहीं विकास दुबे की तरह अतीक की भी गाड़ी सड़क पर न पलट जाए। बता दें कि अतीक अहमद ने सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दायर की थी, जिसमें उसने यूपी ट्रांसफर नहीं करने की अपील की थी।

साबरमती जेल की छापेमारी

अहमदाबाद स्थित साबरमती जेल में शुक्रवार की रात गुजरात पुलिस ने अतीक अहमद की बैरक में छापा मारते हुए देर रात तक तलाशी ली। इस दौरान पुलिस वालों ने कैमरे से लैस पुलिस वालों की कार्रवाई का सीधा प्रसारण भी अधिकारियों द्वारा किया गया है। गुजरात पुलिस को जानकारी मिली थी कि अतीक के बैरक में कई प्रतिबंधित चीजें है। इसी के आधार पर कार्रवाई की गई थी। फिलहाल मामले को लेकर पुलिस ने रिपोर्ट तैयार कर ली है।

जेल में कई तरह की सुविधाएं मिल रही थी

बता दें, उत्तर प्रदेश पुलिस ने उमेश पाल हत्याकांड में अतीक की संलिप्तता की रिपोर्ट गुजरात सरकार को भेजी थी। रिपोर्ट में यह भी बताया गया था कि अतीक को जेल में कई तरह की सुविधाएं मिल रही है। जिसमें मोबाइल से लेकर इंटरनेट तक शामिल है। पुलिस ने बताया की फोन और इंटरनेट के माध्यम से अतीक अपने लोगों से जुड़ा हुआ था। इसके अलावा हत्याकांड में शामिल तमाम शूटर उससे मिलने जेल भी गए थे। इसके बाद से ही अतीक को हाई सिक्योरिटी बैरक में भेज दिया गया था। फिलहाल उसे 24 घंटे के लिए सर्विलांस पर रखा गया है।

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन