रायपुरः बीजेपी देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की अस्थियां पूरे देश की नदियों में प्रवाहित कर रही है. इसी कड़ी में गुरुवार को अटल जी का अस्थि कलश छत्तीसगढ़ के रायपुर पहुंचा था. इस दौरान अटल बिहारी वाजपेयी की श्रद्धांजलि सभा में मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह, उनके तमाम मंत्री और राज्य बीजेपी के सभी बड़े नेता मौजूद थे. श्रद्धांजलि सभा में छत्तीसगढ़ सरकार के मंत्री अजय चंद्राकर और बृजमोहन अग्रवाल ठहाके मारकर हंस रहे थे. इसका एक वीडियो सामने आया है.

नीचे दिए गए वीडियो में आप देख सकते हैं कि सीएम रमन सिंह, उनके मंत्री और कई बीजेपी नेता अटल बिहारी वाजपेयी के अस्थि कलश के साथ मंच पर मौजूद हैं. मंत्रोच्चारण के बीच अजय चंद्राकर और बृजमोहन अग्रवाल किसी बात को लेकर ठहाके मारकर हंसते हुए दिखाई दिए. मुख्यमंत्री की मौजूदगी में यह सब हो रहा था. मंत्रियों को इसका जरा भी आभास नहीं था कि कैमरा उनकी हरकतों को रिकॉर्ड कर रहा है.

छत्तीसगढ़ बीजेपी के अध्यक्ष धरमलाल कौशिक के डांटने पर दोनों मंत्रियों में हंसना बंद किया. सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो वायरल हो रहा है. छत्तीसगढ़ कांग्रेस के नेता इसे अटल बिहारी वाजपेयी का अपमान बता रहे हैं. बताते चलें कि बीते दिनों पीएम नरेंद्र मोदी की एक फोटो काफी वायरल हो रही थी. उस फोटो में पीएम मोदी कई डॉक्टरों के साथ खड़े मुस्कुरा रहे थे. उस फोटो को एम्स का बताया जा रहा था. कहा गया कि अटल जी के निधन के बाद पीएम मोदी डॉक्टरों के साथ खड़े मुस्कुरा रहे थे लेकिन पड़ताल में वह फोटो अटल बिहारी वाजपेयी के निधन के बाद की नहीं पाई गई.

Atal Bihari Vajpayee Asthi Kalash Yatra LIVE: आज लखनऊ में अटल बिहारी वाजपेयी की अस्थि कलश यात्रा, भतीजी का बीजेपी पर हमला, कहा- चुनाव के लिए किया जा रहा नाम का इस्तेमाल