अहमदाबादः गुजरात के राजकोट मां की बीमारी से परेशान हो प्रोफेसर ने अपनी मां को छत से फेंक कर उनकी हत्या कर दी. हालांकि वारदात दो महीने पहले की है लेकिन शर्मनाक करतूत का सीसीटीवी सामने आने के बाद मानवता को शर्मसार करने वाली इस घटना का खुलासा हो सका है. पुलिस को मिले सीसीटीवी में बेटा अपनी मां को छत पर ले जाते दिख रहा है. बताया जा रहा है कि महिला को ब्रेन हैमरेज था जिससे तंग आकर बेटे ने मां दी हत्या कर डाली.

बता दें कि पहले खबर थी कि राजकोट के गांधीग्राम के दर्शन एवेन्यू में रहने वाली जयश्रीबेन विनोदभाई नाथवानी की बिल्डिंग से गिरकर मौत हो गई थी. पुलिस ने भी इस मामले को आत्महत्या मानकर इस केस की फाइल बंद कर दी थी. लेकिन मां की मौत के कुछ दिन बाद पुलिस को मिली गुमनाम चिट्ठी मिली जिसके आधार पर पुलिस ने एक बार फिर से जांच शुरू की. जांच में पुलिस के हाथ सीसीटीवी फुटेज लगा जिसमें साफ हुआ कि बेटे ने ही मां की हत्या की थी.

सीसीटीवी में साफ दिखाई दे रहा है कि संदीप अपनी मां को छत पर ले जा रहा है. राजकोट के डीसीपी करनघाल वाघेला ने संदीप से सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपनी मां को छत से फेंकने की बात कबूल की. इससे पहले वह पुलिस को आत्महत्या बता कर गुमराह कर रहा था. पूछताछ के दौरान उसने बताया कि वह मां की बीमारी से परेशान होकर उसने उन्हें छत के नीचे फेंक दिया.

यह भी पढ़ें-केरल: इंजीनियरिंग छात्र ने पहले किया मां का बेरहमी से कत्ल, फिर शव को कूडे़ में जलाया

सलाखें: नोएडा के फ्लैट में मिली मां-बेटी की लाश का हत्यारा कौन?

 

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App