July 20, 2024
  • होम
  • Assembly Bypolls : रूपौली में वोटिंग के बीच पुलिस और ग्रामीणों में झड़प, दारोगा का फूटा सिर

Assembly Bypolls : रूपौली में वोटिंग के बीच पुलिस और ग्रामीणों में झड़प, दारोगा का फूटा सिर

  • WRITTEN BY: Pooja Thakur
  • LAST UPDATED : July 10, 2024, 2:41 pm IST

Assembly Bypolls: बिहार, बंगाल और मध्य प्रदेश समेत देश के 7 राज्यों की 13 विधानसभा सीटों पर आज उपचुनाव के लिए वोटिंग हो रही। बिहार के रूपौली सीट पर सुबह से मतदान जारी है। वहां पर मतदान के दौरान हंगामा देखने को मिला। पुलिस और ग्रामीणों के बीच झड़प हो गई। लोगों का कहना है कि पुलिस उन्हें वोट डालने से रोक रही है। इसी को लेकर ग्रामीणों ने विरोध किया तो बात आगे बढ़ गई। इस झड़प में एक सब इंस्पेक्टर का सिर फट गया है।

2 बजे तक इतनी फीसदी वोटिंग

दूसरी तरफ निर्दलीय उम्मीदवार शंकर सिंह की पत्नी ने प्रशासन पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि वो एक उम्मीदवार के पक्ष में वोटिंग करा रहे हैं। इसके लिए वो लोगों पर दबाव बना रहे हैं। वहीं हंगामे के बाद चुनाव आयोग के ऑब्जर्वर मौके पर पहुंचे और मामला शांत कराया। बता दें कि रूपौली में 2 बजे तक 39.36 फीसदी वोटिंग हुई है।

रुपौली सीट पर त्रिकोणीय मुकाबला

बता दें कि लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए बीमा भारती ने इस सीट से इस्तीफा दे दिया था लेकिन वो पप्पू यादव से चुनाव हार गईं। जिसके बाद से सीट खाली है। अब फिर से राजद ने बीमा भारती को मैदान में उतारा है तो वहीं एनडीए की तरफ से जदयू उम्मीदवार कलाधर मंडल अपना दावा ठोक रहे हैं। इसके अलावा निर्दलीय शंकर सिंह भी मैदान में है। पूर्णिया लोकसभा चुनाव की तरह यहां भी मुकाबला त्रिकोणीय होता हुआ दिख रहा है।

 

 

 

नहीं बच पाएगा ढोंगी भोले बाबा, 13 अखाड़ों ने बनाया महाएक्शन प्लान!

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन