नई दिल्ली. Assam असम के करीमगंज जिले में गुरुवार को छठ पूजा से लौटते समय सीमेंट से लदे ट्रक और एक ऑटोरिक्शा की आमने-सामने की टक्कर में चार महिलाओं और दो बच्चों समेत दस लोगों की मौत हो गयी.

यह हादसा असम-त्रिपुरा राजमार्ग पर जिले के पाथरकांडी इलाके के बैठाखाल में हुआ. एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि नौ ऑटोरिक्शा यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक ने बाद में अस्पताल में दम तोड़ दिया।

उन्होंने कहा कि दुर्घटना में ऑटोरिक्शा चालक की मौत हो गई, जबकि ट्रक चालक वाहन लेकर मौके से फरार हो गया, उन्होंने कहा कि उसे पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया है।

गुस्साए स्थानीय लोगों ने हाईवे जाम किया

गुस्साए स्थानीय लोगों ने हाईवे जाम कर दिया और चालक की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की. मौके पर भारी पुलिस बल भेजा गया है।

मृतकों की पहचान पाथरकंडी के लोंगई चाय बागान के रहने वाले सभी लोगों की पहचान दूजा बाई पनिका, शालू बाई पनिका, गौरव दास पनिका, ललन गोस्वामी, शंभू दास पनिका, पूजा गौर, देव गौर, मांगली करमाकर, टोपू करमाकर और ऑटोरिक्शा चालक के रूप में हुई है. सोनूरी। मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने दुर्घटना पर गहरा दुख व्यक्त किया और मृतकों के परिजनों को एक-एक लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की।

मुख्यमंत्री कार्यालय के एक प्रवक्ता ने बताया कि उन्होंने जिला प्रशासन को मृतकों के परिजनों को दुख की इस घड़ी में हर संभव मदद करने का निर्देश दिया है.

Salman Khurshid Book Controvercy : कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने अपनी नई किताब में हिंदुत्व की तुलना ISIS और बोको हराम से की

Chhath Puja 2021: छठ पूजा के चौथे दिन इस समय दें उगते सूर्य को अर्घ्य

Special Trains to Return After Chhath: छठ के बाद वापसी के लिए रेलवे ने चलाई स्पेशल ट्रेनें

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर