नई दिल्ली. यौन शोषण में सजायाफ्ता आसाराम की तबियत बिगड़ गई है। स्वास्थ्य में गिरावट  के बाद उसे एमजीएच कोविड सेंटर भेजा गया है. आसाराम ने बेचैनी की शिकायत की थी।

आसाराम कोरोना संक्रमित हैं। तीन दिन पहले उसमें कोरोना के लक्षण देखे गए थे जिसके बाद उसकी जांच की गई थी। बुधवार शाम को जांच सैंपल की रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

बुधवार रात को तबियत बिगड़ने के बाद आसाराम को जोधपुर के महात्मा गांधी अस्पताल के आपातकाल इकाई लाया गया। प्रारंभिक जांच के बाद आसाराम को गांधी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती किया गया है। चिकित्सकों के अनुसार उसकी स्थिति को देखते हुए उसे आईसीयू में शिफ्ट किया गया है। आसाराम की तबीयत बिगड़ने की खबर सुनकर उसके कई समर्थक अस्‍पताल पहुंच गए। जिसके बाद अस्पताल की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

12 अन्य कैदी भी संक्रमित

सिर्फ आसाराम ही नहीं बल्कि बीते दिनों उसके साथ जेल के 12 अन्य कैदी भी संक्रमित पाए गए। मालूम हो कि इससे पहले फरवरी 2021 में भी आसाराम को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उस वक्त उसने सांस लेने में तकलीफ होने की शिकायत की थी।

उम्रकैद की सज़ा काट रहा आसाराम

आसाराम नाबालिग लड़की से रेप के मामले में आजीवन कारावास की सजा काट रहा है। यही नहीं, रेप के मामले में दोषी करार दिए गए आसाराम पर नरबलि और हत्‍या जैसे कई और गंभीर आरोप भी हैं।

RLD Chief Chaudhary Ajit Singh Death : नहीं रहे RLD प्रमुख चौधरी अजित सिंह, कोरोना के चलते निधन

Covid Hospital Bed in Greater Noida: नोएडा में 8 मई से खुलने जा रहा है 50 ऑक्सीजन बेड के साथ अस्पताल, जानें और क्या होंगी सुविधाएं?

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर