July 18, 2024
  • होम
  • सीएम पद संभालते ही चंद्रबाबू नायडू ने जगन मोहन रेड्डी के घर पर चलवाया बुलडोजर

सीएम पद संभालते ही चंद्रबाबू नायडू ने जगन मोहन रेड्डी के घर पर चलवाया बुलडोजर

हैदराबाद: देश में लोकसभा चुनाव के साथ कई राज्यों में विधानसभा चुनाव भी हुए. इसमें ओडिशा और आंध्र प्रदेश शामिल है. आंध्र प्रदेश में तेलगू देशम पार्टी ने बहुमत हासिल किया. वहीं सीएम पद संभालते ही चंद्रबाबू नायडू ने एक्शन मोड ऑन कर दिया है, जिसमें उन्होंने पूर्व सीएम को भी नहीं बक्शा.

आंध्र प्रदेश का सीएम बनने के तीन दिन बाद ही चंद्रबाबू नायडू एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं. दरअसल ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम ने राज्य के पूर्व सीएम जगन मोहन रेड्डी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की है. नगर निगम ने जगन मोहन रेड्डी की सुरक्षा के लिए सड़क पर बने उनके अतिक्रमण पर बुलडोजर चला दिया है. यह मामला लोटस पॉन्ड इलाके का है. इस मामले में नगर निगम अधिकारियों का कहना है कि लोगों द्वारा अवैध अतिक्रमण की शिकायत दर्ज की गई थी, जिसके बाद नगर निगम ने यह कार्रवाई की है. वहीं इस कार्रवाई को जगन मोहन रेड्डी के समर्थकों ने मनमानी और बदले से प्रेरित बताया है. समर्थकों ने बताया कि सड़क किनारे बनाए गए उनका यह कमरा उनकी सुरक्षा को ध्यान में रखकर बनाया गया था.

फिर सत्ता में आएंगे जगन मोहन रेड्डी

वहीं पूर्व सीएम जगन मोहन रेड्डी ने वाईएसआरसीपी संसदीय दल की बैठक में शुक्रवार को कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि भविष्य में उनकी पार्टी सत्ता में वापस आएगी. इस बैठक में पार्टी के लोकसभा और राज्यसभा सदस्य शामिल हुए. एक प्रेस विज्ञप्ति में उनके हवाले से कहा गया है कि मुझे पूरा उम्मीद है कि लोग फिर से सत्ता में हमें वापस लाएंगे, उन्होंने कहा कि हाल के चुनावों में वाईएसआरसीपी ने 40% से अधिक वोट हासिल किए हैं.

येभी पढ़ें…

बद्रीनाथ जा रहा श्रद्धालुओं से भरा टेंपो ट्रैवलर खाई में गिरा, 10 लोगों की गई जान

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन