चंडीगढ़ः 2019 लोकसभा चुनाव को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव में पंजाब की सभी 13 सीटों पर पार्टी अकेले चुनाव लड़ेगी इसके साथ उन्होंने किसी भी पार्टी के साथ गठबंधन न करने की बात कहते हुए कहा कि पार्टी पंजाब में अकेले चुनाव लडे़गी और किसी भी गठबंधन का हिस्सा नहीं बनेगी. केजरीवाल ने बठिंडा में अपनी पार्टी के एक विधायक की शादी में शामिल होने के वक्त ये बात मीडिया से कही.

पंजाब की सभी 13 लोकसभा सीटों पर अकेले चुनाव लड़ने की बात कहने के साथ ही केजरीवाल ने राज्य की सत्ताधारी पार्टी कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि पंजाब की अमरिंदर सिंह वाली कांग्रेस सरकार सभी मोर्चों पर असफल रही है. केजरीवाल ने कहा कि उन्होंने ( कैप्टन अमरिंदर सिंह) ने राज्य के प्रत्येक परिवार में से एक सदस्य को नौकरी देने का वादा किया था इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि अगर पंजाब में बेरोजगार रहेगा तो उसे बेरोजगारी भत्ता मिलेगा.

अमरिंदर सिंह पर निशाना साधते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि उन्होंने (अमरिंदर सिंह) ने राज्य के लोगों को सामाजिक सुरक्षा पेंशन को बढ़ाने और किसानों के कर्जमाफी की बात भी कही थी और युवाओं को स्मार्टफोन देने का वादा किया था लेकिन उन्होंने सिर्फ बड़े बड़े वादे किए थे जिनमें से वो एक भी वादा पूरा नहीं कर सके हैं जिसके बाद पंजाब की जनता उनसे और उनकी सरकार से तंग आ चुकी है. पंजाब में नशे की समस्या खत्म न होने पर केजरीवाल ने कहा कि अमरिंदर सिंह ने पंजाब से नशीले पदार्थों की समस्या को खत्म करने की बात कही थी लेकिन ये नशे की समस्या अभी भी राज्य में बनी हुई है.

दिल्ली सरकार बनाम उपराज्यपाल मामला: केंद्र सरकार ने SC में कहा-LG के पास सेवाओं को नियंत्रित करने की शक्ति है

दिल्ली के ट्रांस्पोर्ट मंत्री कैलाश गहलोत के घर इनकम टैक्स का छापा, अरविंद केजरीवाल बोले- नीरव मोदी विजय माल्या से दोस्ती और हम पर रेड?

One response to “अरविंद केजरीवाल का ऐलान- 2019 लोकसभा चुनावों में पंजाब की 13 सीटों पर लड़ेगी AAP,नहीं करेंगे गठबंधन”

  1. केजरीवाल तो खुद ही षड्यंत्र कारी झूठा बेईमान ओर नौटंकी बाज है । इसका विश्वास करके आपने आप को धोखे में रखने के बराबर है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App